Breaking News

ऑस्ट्रेलिया भेजने के लिए लकड़ी की ट्रे में छिपा कर रक्खी 100 करोड़ की कोकीन जप्त

चंडीगढ़. पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 के एक्सेल वर्ल्ड वाइड प्राइवेट लिमिटेड में कोरियर करवाने आए व्यक्ति से भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है. पकड़ा गया व्यक्ति यह कोकीन ऑस्ट्रेलिया भेजने वाला था. कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने देखा कि पार्सल में लकड़ी के नीचे कुछ पाउडर जैसी चीज है. शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी. थाना 31 के प्रभारी नरेंद्र पटियाल की अगुवाई में पहुंची टीम ने जांच के बाद कोकीन जब्त कर ली.

थाना प्रभारी ने जब उस कोरियर को देखा तो उसमें भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई. मामले की जानकारी एसएसवी चंडीगढ़ कुलदीप चहल और एसपी श्रुति अरोड़ा को दी और उस व्यक्ति को भी दबोच लिया. इसी कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने बताया कि वह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया के लिए कोरियर करवाने आया था. लेकिन जब उन्होंने उसका कोरियर देखा तो उसमें नशीला पदार्थ पाया और जिसके बाद उसकी सूचना थाना प्रभारी को दी. आरोपी व्यक्ति मौके से फरार होने लगा, लेकिन उस युवक ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. उस कोरियर में काफी मात्रा में कोकीन पाई गई.
एसएससी कुलदीप चहल ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति कोरियर करवाने आया था और उसके कोरियर में भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है. अभी इस सारे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और उस व्यक्ति को भी दबोच लिया है. फिलहाल थाना पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से गहनता से पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं इतनी भारी मात्रा में कोकीन कहां से लेकर आया और आखिर ऑस्ट्रेलिया में यह कोकीन किसे देनी थी. पकड़ा गया यह व्यक्ति चेन्नई का बताया जा रहा है और सेक्टर 26 के सत्संग भवन में रुका हुआ बता रहे हैं.