Breaking News

एक SMS और ऐसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी, साथ पढ़े पर सालों बाद मिले

रांची।महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी की 4 जुलाई को छठी एनिवर्सरी है। दोनों ही रांची के डीएवी श्यामली स्कूल के बचपन के फ्रेंड हैं। धोनी आैर साक्षी के पिता एक ही कंपनी में काम किया करते थे। साक्षी का परिवार उनके पिता के रिटायरमेंट के बाद देहरादून चला गया था। इसके बाद से धोनी और साक्षी अलग हो गए थे। इसके काफी साल बाद धोनी जब कोलकाता में साक्षी से मिले तो पहली नजर में ही दिल दे बैठे। उनके बीच SMS से प्यार शुरू हुआ। यहीं से दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। एक होटल में हुई थी दोनों की मुलाकात…
-महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी रांची में साथ पढ़े थे। इसके बाद साक्षी देहरादून चली गईं। 2008 में दोनों की कोलकाता के फाइव स्टार ‘होटल ताज’ में फिर मुलाकात हुई।
-धोनी कोलकाता में भारत और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच खेल रहे थे और टीम होटल ताज में रुकी थी। साक्षी ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और वह होटल में बतौर इंटर्नशिप काम कर रही थी।
-टीम इंडिया के खिलाड़ी उसी होटल में ठहरे हुए थे। इसी सीरीज के दौरान धोनी के मैनेजर ने उनकी मुलाकात साक्षी से करवाई। उस वक्त धोनी को यह बात नहीं पता चली कि साक्षी वही लड़की हैं। बातचीत के दौरान फिर उन्हें यह पता चला।
-आखिरकार 4 जुलाई 2010 को देहरादून के पास एक रिसॉर्ट में धोनी ने साक्षी रावत के साथ शादी रचाई। ये मामला चट मंगनी पट ब्याह का था क्योंकि शादी से एक दिन पहले ही दोनों की सगाई हुई थी।
मशहूर हस्तियां हुईं थी शामिल
इस अचानक और गुपचुप शादी में स्पिनर हरभजन सिंह, आशीष नेहरा, रूद्र प्रताप सिंह, सुरेश रैना और रोहित शर्मा के अलावा बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर और बीसीसीआई के तत्कालीन अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन भी शरीक हुए थे।