Breaking News

उपासना सिंह कपिल शर्मा की बुआ पर कोरोना गाइड लाइन उलंघन का कमुकदमा पंजाब में दर्ज

नई दिल्ली: देश के सभी हिस्सों की तरह ही पंजाब में भी कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में पंजाब पुलिस सख्ती के साथ कार्रवाई कर रही है. इस बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. उपासना पंजाब रूपनगर के मोरिंडा की सुगर मिल में फिल्म शूटिंग कर रही थीं. पंजाब पुलिस को जैसे ही शूटिंग की सूचना मिली, पुलिस वैसे ही मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई की.

उपासना सिंह और उनकी टीम के पास शूटिंग करने की मंजूरी नहीं थी. पुलिस ने एक्ट्रेस पर तुरंत कार्यवाई की. पुलिस ने पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया और इसे रुकवाया भी. इससे पहले जिमी शेरगिल के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया था. वहीं पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने गिप्पा और जिमी शेरगिल दोनों को गिरफ्तार भी किया था. बाद में दोनों को बेल पर छोड़ा गया.

पंजाब में पाबंदियों के बाद भी लगातार शूटिंग के मामले सामने आ रहे हैं. जिमी शेरगिल की फिल्म की शूटिंग के दौरान 150 से ज्यादा का क्रू था, जिनमें से ज्यादा लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था. ऐसे में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. वहीं चालान भी काटा था.
वहीं गिप्पी ग्रेवाल वाले मामले में पंजाब पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था. पंजाब में शूटिंग के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. जिस वजह से पंजाब सरकार ने इस मुद्दे को बड़े ही गंभीरता से लिया है और तेजी से कार्रवाई की जा रही है.

बता दें, मुंबई में शूटिंग पर पूरी तरह रोक लगी है. इसी वजह से शो के प्रोड्यूसर पूरी टीम के साथ दूसरे शहरों में शूटिंग कर रहे हैं. कई टीवी सीरियल भी अलग-अलग लोकेशन पर फिल्माए जा रहे हैं.