Breaking News
छठे चरण की वोटिंग

उत्तर प्रदेश मे छठे चरण की वोटिंग;

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छठे चरण की वोटिंग से पहले अखिलेश यादव पर पिता और चाचा के अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अखिलेश का नाम लिए बना कहा कि वंशवादी के साथ परिवार तब तक है जब तक लूट में हिस्सेदारी है। उन्होंने कहा कि जो परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं, पूरे यूपी को क्या संभालेंगे।

रावलपिंडी स्टेडियम में नई ट्रॉफी का किया अनावरण !!

योगी आदित्यनाथ ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा, ”ये जो वंशवादी परिवारवादी हैं ना, परिवार इनके साथ तब तक है जब तक लूट में हिस्सेदारी है। शेष पुत्र अपने बाप को धक्का देता है, भतीजा चाचा को धकियाता है। इनसे कुछ उम्मीद मत करिए, जो अपने परिवार का सम्मान ना कर सकता हो, परिवारवादी बनने का ढोंग करते हों, लेकिन उसे संभाल ना पाते हों, वो प्रदेश को क्या संभालेंगे जो परिवार ना संभाल पाते हों।”

सीएम योगी ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि उनके लिए परिवार सिर्फ सैफई खानदान तक ही सीमित है, और जब मेरी बात होती है तो मैं प्रदेश की 25 करोड़ जनता को ही परिवार मानता हूं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद कुछ लोग बाहर आकर रेंगने लगे थे, लोगों को धमकियां देने लगे थे, लेकिन अब तो विपक्षी दल के कई नेताओं ने विदेश भागने की अपनी टिकट बुक करनी शुरू कर दी है।

सीएम योगी ने चुनाव बाद सपा गठबंधन में झगड़े की भविष्यवाणी करते हुए कहा, ”अब छुटभइया नेताओं का महागठबंधन किया है, उत्तर प्रदेश की जनता इन्हें जवाब देने जा रही है। आप देखेंगे, चुनाव के बाद इनमें कुश्ती होगी, मारपीट होगी, आरोप-प्रत्यारोप होंगे, अधकचरे पहलवान एक दूसरे से भिड़ेंगे।”