Breaking News

उड़ता हुआ दिखा शख्स,बना लोगों में कौतूहल

नई दिल्ली :हवा में भला कौन नहीं उड़ना चाहता और अब तो कई ऐसी तकनीकें भी आ चुकी हैं तो इंसानों के इस ख्वाब को हकीकत में बदल दें। इसके बावजूद ये इतना आम नहीं कि कहीं बाजार में टहलते हुए हमें कोई उड़ता दिख जाए। लेकिन अमेरिका में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में ऐसे ही एक नजारे ने लोगों को हैरान कर दिया। यहां एक शख्स 10 फीट हवा में उड़ रहा था और लोग इस शख्स को बेहद अचरज के साथ देख रहे थे।

हंटर कोवाल्ड नाम के इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हंटर न्यूयॉर्क शहर की लोकप्रिय जगह टाइम्स स्कवॉयर में एक हेल्मेट पहने हुए उड़ रहा है। हंटर एक यूट्यूबर हैं जिसके पास फ्लाइंग ड्रोन है। वह अपने उड़ने वाले ड्रोन के साथ अक्सर वीडियो डालते हैं। हालांकि न्यूयॉर्क शहर से उन्होंने जब ये वीडियो पोस्ट किया तो ये काफी वायरल होने लगा। 10 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हंटर ने कहा कि इस स्टंट को करने से पहले उन्होंने जरूरी सभी परमिशन्स ली थी। उन्होंने कहा कि हमने इस स्टंट को करने से पहले एडवांस में ही परमिशन ले ली थी और हमारे आसपास जितने लोग थे वो ये सुनिश्चित कर रहे थे कि हम इसे ठीक से और सुरक्षित तरीके से अंजाम दें।

वीडियो को पूर्व बॉस्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमेन ने ट्विटर पर शेयर किया था। इसके बाद से ही ये काफी वायरल होने लगा था। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए। एक शख्स का कहना था कि लोग कहते थे कि 2020 में फ्लाइंग कारें आ जाएंगी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि फ्लाइंग कारों का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा होने जा रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग स्पाइडरमैन फिल्म से एक खास सीन की चर्चा कर रहे हैं। इस सीन में महान एक्टर विलियम डेफो ग्रीन गोबलिन के किरदार में नजर आए थे और वे हंटर के जैसे एक होवरबोर्ड पर हवा में उड़ते हुए शहर पर बम गिरा रहे थे।