Breaking News
जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग

असिस्टेंट प्रोफेसर पद जल्द करें आवेदन, बचे हैं सिर्फ 2 दिन !!

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए 27 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने विभिन्न विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों (JKPSC Assistant Professor Recruitment 2021-22) पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट में 2 दिनों का समय और बचा है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है. वह आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in के जरिए 27 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 136 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों के लिए 28 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है.

घातक नुकसान भुगतने पड़ सकते हैं !!! 

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर की डिग्री होनी चाहिए. अधिक शैक्षणिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते है.

आयु सीमा – इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अभ्यर्थियों के आयु की गणना 1 जनवरी 2021 से की जाएगी. वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गई है.

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. इन पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वीं पास करें आवेदन, 67000 से अधिक होगी सैलरी
यूपीएससी से रेलटेल तक, इस सप्ताह हैं ये पांच बड़ी सरकारी भर्तियां

इन तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन शुरू होने की तिथि – 28 दिसंबर 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 27 जनवरी 2022