Breaking News
www.vicharsuchak.in

अलग-अलग क्षेत्रों से दबोचे गए 3 बदमाश, दो घंटों के अंदर हुई तीन मुठभेड़

मुजफ्फरनगर.  जिले में बुधवार रात को तलाशी अभियान के दौरान दो घंटों के अंदर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र बुढ़ाना, मंसूरपुर और रतनपुरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान तीन बदमाश और एक सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो बाइक, तीन तमंचे और 10 कारतूस बरामद की है। घायल पुलिसकर्मी का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरअसल, थाना बुढाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश शमशाद उर्फ काला निवासी मुजफ्फरनगर को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया। घायल शमशाद के खिलाफ लूट गोकशी के 16 मुकदमें थाने में दर्ज हैं, जिसके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा, चार कारतूस बरामद किया गया।

वहीं, थाना मंसूरपुर पुलिस ने बाइक लूटकर भाग रहे पवन उर्फ पन्नू को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लग गई। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा, तीन कारतूस व लूटा गया मोबाइल, बाइक बरामद हुई। घायल लुटेरे के खिलाफ थानों में 14 लूट चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

वहीं, तीसरी मुठभेड़ थाना रतनपुरी पुलिस ने मुठभेड़ में अरशद निवासी दिल्ली को लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाश पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने 1 तमंचा, 3 कारतूस बरामद किया गया।

पुलिस ने घायल तीनों बदमाशों व सिपाई नितिन चौधरी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका इस समय इलाज चल रहा है।