Breaking News

अमर सिंह बोले-मेरी लड़ाई जया बच्चन से, अमिताभ से नहीं ; मोदी पर भी किया कमेंट

लखनऊ.अमर सिंह ने कहा है कि उनकी लड़ाई अमिताभ से नहीं, बल्कि जया बच्चन से है। अमिताभ तो उनसे माफी भी मांग चुके हैं। हालांकि, समाजवादी पार्टी के नेता ने यह साफ नहीं बताया कि जया बच्चन से उनके किस बात पर मतभेद हैं? अमर ने मोदी को ईमानदार बताया और कहा कि बीजेपी के नेता पीएम के लिए मुसीबत पैदा करते हैं।मोदी के बारे में अौर क्या कहा…
– बरेली में एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया से बातचीत में सपा के पूर्व नेता ने कहा, “मेरे लिए अभिषेक बच्चन बेटे और ऐश्वर्या बहू की तरह हैं। मेरी लड़ाई तो जया बच्चन से है। अमिताभ से कोई गिला नहीं।”
– उन्होंने ये भी कहा कि आगे से वो अमिताभ के बारे में कोई भी जवाब नहीं दिया करेंगे।
– सिंह ने पीएम के बारे में कहा- ”मोदी को मैं ईमानदार आदमी मानता हूं। लेकिन देश के लोगों को इसलिए निराशा है क्योंकि उनको मोदी से ढेर सारी उम्मीदें थीं, जो अब तक पूरी नहीं हो सकी हैं।”
– अमर ने कहा- ”मोदी के भाई क्लर्क हैं और मां के साथ आज भी एक छोटे से घर में रहते हैं। अपोजिशन को आज तक मोदी के खिलाफ सिर्फ 10 लाख के सूट का मुद्दा ही मिल सका है।”
– पूर्व सपा नेता ने कहा कि मोदी जितने अच्छा काम करते हैं, बीजेपी के कुछ नेता फिजूल बयान देकर उनके लिए परेशानी पैदा कर देते हैं।
– सिंह ने कहा कि यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी को मुस्लिमों ने भी वोट दिए हैं।
भागवत से मिलने की तमन्ना
– अमर सिंह ने कहा कि वो आरएसएस की चीफ मोहन भागवत से मिलना चाहते हैं।
– उन्होंने कहा कि भारत कभी कांग्रेस या आरएसएस मुक्त नहीं हो सकता। क्योंकि ये दोनों यहीं रहने वाले हैं।
कुछ दिनों पहले क्या बताई थी अमिताभ से दूरी की वजह?
– एक इंटरव्यू में अमर ने कहा था, ”हमारे बीच दरार उस वक्त आई, जब अनिल अंबानी के घर पर अमिताभ बच्चन ने मुझ पर आरोप लगाया कि मेरी वजह से सहारा बोर्ड से उनके परिवार की छुट्टी हुई।”
– सिंह ने दावा किया था कि उन्होंने बच्चन को सहारा के बिजनेस को लेकर सुझाव दिया कि कभी उस कार में मत बैठें, जिसके बारे में आप यह न जानें कि उसका ड्राइवर कौन है?
– सिंह के मुताबिक, ”अगर मैंने उन्हें चेतावनी नहीं दी होती होती तो आज उनका पूरा परिवार सहारा के बोर्ड में शामिल होता और आज दूसरों की तरह ही जेल में होता। वे आज पद्म विभूषण और पीएम के साथ सेल्फी नहीं ले रहे होते और न ही गिर के जंगलों को प्रमोट कर रहे होते। ”
– अमर सिंह ने यह भी बताया था कि अमिताभ ने उन्हें अपनी बर्थ-डे पार्टी पर नहीं बुलाया था। अमर के मुताबिक, उनके स्पॉट ब्वॉयज तक को बुलाया गया, लेकिन मुझे नहीं।
– बता दें कि जया बच्चन को समाजवादी पार्टी में लाने का क्रेडिट अमर सिंह को जाता है। जया अभी राज्यसभा सदस्य हैं।
बच्चन परिवार के करीबी थे अमर सिंह
– बता दें, एक समय अमर सिंह बच्चन परिवार के काफी करीबी माने जाते थे। कुछ साल पहले अमिताभ को अपना बड़ा भाई कहने वाले अमर सिंह और बच्चन परिवार में दूरियां आ गई थीं। ये सिलसिला अब तक जारी है।