Breaking News

अब नौसेना प्रमुख ने बताई ऐसी बात वायुसेना प्रमुख के बाद , जो देश के लिए हो सकती है आने वाला खतरा

नेशनल डेस्क. पुलवामा हमले के बाद भारत ने इसका बदला लेने के लिए जैश के ठिकानों पर पाकिस्तान के बालाकोट में सर्जिकल एयर स्ट्राइक की थी। इसके बाद से दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बरकरारहै। वहीं, अब भारत के नौसेना प्रमुख ने अंदेशा जताया है कि आतंकी अब समंदर के रास्ते से भारत पर हमला करने की फिराक में हैं और इसके लिए बकायदा ट्रेनिंग भी दी जाने लगी है। नौसेना प्रमुख एडमिरल सुनील लाम्बा के मुताबिक, ये हमला पाकिस्तान के सपोर्ट से होगा।

– एडमिरल लाम्बा ने दावा किया है कि उन्हें जानकारी मिली है कि आतंकी समदंर के रास्ते से हमले की साजिश रच रहे हैं। इसकी ट्रेनिंग भी शुरू हो चुकी है।
– उन्होंने आगे कहा कि भारत ने बीते तीन हफ्ते पहले से जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का भयावाह रूप देखा है। इस हिंसा के पीछे वो देश है, जो इन आतंकियों को सपोर्ट करते हैं।
– लेकिन भारत ने आतंकियों की हर कोशिश नाकाम की है। इसके बाद वो वो हमला करने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। उनका अगला हमला समंदर से भी होगा।
– बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में जैश आतंकी ने सीआरपीएफ की काफिले पर विस्फोटक से भरी गाड़ी से हमला किया था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट में जैश के ठिकानों पर कार्रवाई की । इसमें 350 आतंकी मारे गए।