Breaking News
अखिलेश

अखिलेश बोलें: यह संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव, जाने और क्या कहा

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया कि पहले दो चरण में उनके गठबंधन ने शतक लगा दिया है। तीसरे और चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी। सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे। बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा। अखिलेश यादव गुरुवार को नसीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग रेलगाड़ी बेच रहे हैं। रेलवे की जमीन बेची जा रही है। हवाई जहाज बेच दिया है।

फिरोजाबाद में बोले अखिलेश- सपा गठबंधन ने लगाया शतक, भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत

एयरपोर्ट बेच दिया है। पानी का जहाज बेच दिया। बंदरगाह बेच दिया। उन्होंने कहा कि एक कहावत है न रहेगा बांस न रहेगी बांसुरी। ये लोग चाहते हैं कि आरक्षण से किसी को नौकरी और रोजगार न मिल पाए। अखिलेश ने कहा कि यह लोग जातिगत जनगणना नहीं करा रहे हैं। भाजपा ने पिछड़े और अति पिछड़ों दलितों का अपमान किया है। इस चुनाव में सम्मान बचाना है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आते ही जातिगत जनगणना कराएंगे। 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे।

किसानों को लोन फ्री रहेंगे। आलू के लिए विशेष पैकेज देकर किसानों की मदद देनी होगी तो वह भी सपा सरकार कार्य करेगी। सपा मुखिया ने कहा कि यह सड़कें भी समाजवादियों ने बनाई हैं। उन सड़कों पर आज हवाई जहाज उतर रहे हैं। यह लोग कह रहे हैं गुंडा अपराधी माफिया। जरा गौर से देखो कौन लोग अपराधी दिखते हैं और यह लोग माफिया दिखते हैं। जिन्हें कानून से नहीं चलना है, वह समाजवादी पार्टी को वोट ना दें। समाजवादी सरकार ने 100 नंबर चलाई ताकि किसी को थाने जाने की जरूरत ना पड़े। भाजपा सरकार ने 112 करके पुलिस को कबाड़ा बना दिया।

तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू कर दी, जाने क्या है मामला

उन्होंने कहा कि जो लोग पैसा लेकर भाग रहे हैं, सोचो वह कहां के लोग हैं। उत्तर प्रदेश को बचाइए। हमारे विधायक ने टाटा किया है तो उनसे टाटा करोगे कि नहीं। जो नेता जी ने लड़ाई लड़ करके आगे आए हैं। हमारी जिम्मेदारी बनती है इस लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे। अखिलेश यादव ने सिरसागंज के सपा प्रत्याशी सर्वेश यादव और शिकोहाबाद से मुकेश वर्मा को जिताने के लिए जनता से अपील की। नसीरपुर के बाद टूंडला में सपा-आरएलडी की संयुक्त रैली हुई। अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित किया। गठबंधन के दोनों प्रमुख नेताओं के निशाने पर भाजपा रही।

जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग कितना झूठ बोलते हैं, अगर झूठ का ओलंपिक हो जाए तो सारे गोल्ड पदक भाजपा के लोग लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि गडकरी जी कहते हैं हवा में रोडवेज बस चलाएंगे। वह यह नहीं जानते हैं कि सड़क पर इतने गड्ढे हैं कि बस वैसे ही बस वैसे ही हवा में उछल जाती है। उन्होंने कहा कि लोग नहीं भूले हैं, यहां किसानों के ऊपर थार चलाई गई।

टूंडला में अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। बाबा साहब ने हमें संविधान दिया है। भाजपा की साजिश है। ये लोग बाबा साहब का संविधान भी बदल सकते हैं। संविधान और लोकतंत्र बचना है। पहला और दूसरे चरण में पड़ोस में वोट पड़ा था। दो चरणों में गठबंधन ने शतक मारा। तीसरे और चौथे तक गठबंधन की सरकार बन जाएगी।