उत्तर प्रदेश

सीमा(Seema )  हैदर और सचिन की चमकी किस्मत!

ग्रेटर नोएडा. पाकिस्तानी महिला सीमा(Seema )  हैदर और सचिन मीना के आर्थिक तंगी से जूझने की खबर सामने आने के बाद अब इस जोड़े को एक के बाद एक काम के ऑफर मिल रहे हैं. सबसे पहले इस जोड़े को फिल्म निर्माता अमित जानी की ओर से उनकी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला और अब सीमा और सचिन को गुजरात से एक पत्र मिला है, जिसमें एक बिजनेसमैन ने उन्हें 6-6 लाख रुपए का सालाना पैकेज ऑफर किया है.

पत्र में कहा गया है कि दंपत्ति कभी भी आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दंपत्ति को सोमवार को रबूपुरा पोस्ट ऑफिस से एक लिफाफा मिला. लिफाफे पर गुजरात का पता लिखा था. लिफाफा, जिसमें एक ऑफर लेटर था, मंगलवार को पुलिस की मौजूदगी में जोड़े द्वारा खोला गया.

ऑफर लेटर में गुजरात के एक बिजनेसमैन ने सीमा और सचिन दोनों को 50,000 रुपए प्रति माह वेतन देने की पेशकश की है. ऑफर लेटर में यह भी लिखा था कि वे जब चाहें आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. अभी कारोबारी की पहचान उजागर नहीं की गई है. सीमा और सचिन दोनों पुलिस की निगरानी में हैं.

सचिन फिलहाल कोई काम नहीं कर रहा है. इस दंपति की दुर्दशा और गरीबी की कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सीमा का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें वह अपने पति की कमाई और उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता जाहिर करती नजर आ रही हैं.

पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली सीमा का कहना है कि वह 2019-20 में ऑनलाइन गेम पबजी खेलते समय सचिन के संपर्क में आई और दोनों के बीच व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी. सीमा 13 मई को नेपाल के रास्ते एक बस में अपने चार बच्चों के साथ अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी. उसका कहना है कि वह ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रहने वाले सचिन के साथ रहने आई थी.

चार जुलाई को स्थानीय पुलिस ने सीमा को अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया था और मीना को अवैध अप्रवासियों को शरण देने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उन दोनों को सात जुलाई को एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी थी और वे अपने चार बच्चों के साथ रबूपुरा के एक घर में रह रहे हैं.

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button