Breaking News

हुआ भीषण एक्सीडेंट और हर तरफ बिखर गई लाशें, तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे

कानपुर देहात. एक तिलक समारोह से लौट रही इनोवा कार रवि‍वार सुबह कानपुर देहात में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें बैठे 7 लोगों की मौके पर और 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दो शख्स घायल हैं, उनका इलाज चल रहा है। पुलि‍स ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लि‍ए भेज दि‍या है। मुख्यमंत्री राहत कोष से हादसे में मरने वालो के परिजनों को दो-दो लाख रूपए देने की घोषणा की है।
कैसे हुआ यह हादसा…
कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर रोशनाई के रहने वाले मान सिंह अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने इटावा गए थे। रविवार सुबह उनकी इनोवा कार को अकबरपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें कार सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि‍ दो का इलाज कानपुर में चल रहा है। वहां उनकी हालत गंभीर है।
मरने वालों में कल्याण सिंह, मान सिंह, सुरेन्द्र सिंह, राहुल, शिवानी, सनी सिंह, कंचन और एक अन्‍य की मौत हो गई है। राधा का इलाज कानपुर के अस्पताल में हो रहा है। मान सिंह के चाचा भानु सिंह ने बताया कि तिलक चढ़ाकर इनोवा से लौट रहे थे। सामने से आ रही डीसीएम से सीधी टक्कर हो गई। कई घंटे तक सभी लोग इनोवा में फंसे रहे। किसी ने कंट्रोल रूम में पुलिस को सूचना दी तब पुलिस ने सभी को बाहर निकाला।