Breaking News
जमीन

हड़पी जा रही किसानों की जमीन: चंद्रशेखर आजाद…..

गोरखपुर। हड़पी जा रही किसानों की जमीन: चंद्रशेखर आजाद….. आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गोरखपुर सदर सीट से उम्मीदवार चंद्रशेखर आजाद ने प्रदेश सरकार पर बीते पांच साल में स्थानीय मुद्दों से दूरी बनाए रखने का आरोप लगाया है। चंद्रशेखर का दावा है कि इस बार यहां की जनता ने बदलाव का मन बनाया है, जिसका उन्हें फायदा मिलेगा। चंद्रशेखर ने प्रेस क्लब में पत्रकारों से बात की और कहा कि मानबेला व पोखरभिंडा के किसानों की जो जमीन जीडीए ने अधिगृहीत की, उनका उचित मुआवजा नहीं मिला।

स्थानीय मुद्दों से दूर रही भाजपा सरकार

जलभराव की समस्या है। सड़क चौड़ीकरण के नाम पर तोड़ी गई दुकानों का मुद्दा ऐसा है, जिससे आम आदमी काफी पीडि़त है। गरीब व कमजोर वर्ग के लोग इस सरकार में परेशान हैं। शहर विधानसभा क्षेत्र में कई अफसर नियम विरुद्घ तरीके से यहां अभी भी न केवल जमे हुए हैं, बल्कि चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रहे हैं। कुछ अफसरों के हटाने के लिए निर्वाचन आयोग को पत्र भी भेजा गया है।

गोरखपुर में बोले चंद्रशेखर आजाद

जब तक महिलाएं चुनाव जीतकर सदन में नहीं पहुंचेंगी, सम्मान सुरक्षित नहीं रहेगा। समाज के हर वर्ग को जागरूक रहकर मतदान करना होगा। आजाद समाज पार्टी हर वर्ग की आवाज है। ये बातें मंगलवार को आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र की पार्टी प्रत्याशी पूनम गुप्ता के पक्ष में रोड शो के दौरान बड़हलगंज के आंबेडकर तिराहे पर कहीं।

बोले सीएम: हर परिवार के एक सदस्य को दिलाएंगे रोजगार, जाने पूरी खबर

चंद्रशेखर ने कहा कि जब तक सदन में मातृशक्ति का प्रतिनिधित्व नहीं बढ़ेगा, बहन, बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं रहेगा। बसपा ने सिर्फ वोट के रूप में इस्तेमाल किया है। दलित वर्ग अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। रोड शो में प्रत्याशी पूनम गुप्ता के साथ जिला पंचायत सदस्य आलोक गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे।