Breaking News
समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशियों ने शुरू की नामांकन की तैयारी; बूथ के कार्यकर्ता क्या कर रहे हैं,

गोरखपुर। बूथ के कार्यकर्ता क्या कर रहे हैं, किससे मिल रहे हैं, किस वर्ग में अपनी पैठ बना रहे हैं तो असंतुष्ट साथियों को कैसे मना रहे हैं, ऐसी हर गतिविधि ‘टीम-69Ó की नजर में रहेगी। प्रचार अभियान की निगरानी के लिए बनाई गई चुनाव संचालन समिति विधानसभावार उन पदाधिकारियों से नियमित संवाद भी करेगी, जिनके पास विपक्षी दलों की गतिविधियों की सटीक जानकारी होगी। चुनावी जनसभाओं की मान‍िटर‍िंग के साथ नियमित रूप से होने वाली वर्चुअल सभाओं की व्यवस्था करना भी इस टीम की जिम्मेदारी होगी।

भारत की अपनी आधिकारिक डिजिटल मुद्रा की शुरुआत की संभावना;

छह सीटों पार्टी का विशेष फोकस, असंतुष्टों को मनाएंगे स्टार प्रचारक

भाजपा का विजय रथ रोकने के लिए कमर कसकर सियासी रण में उतर चुकी समाजवादी पार्टी ने अनुभवी, वरिष्ठ और प्रभावी नेताओं की ऐसी टीम तैयार की है, जिन पर पूरे चुनाव के संचालन की जिम्मेदारी होगी। यह टीम चुनावी जनसभाओं के साथ वर्चुअल बैठकों के आयोजन की जिम्मेदारी संभालेगी। जनपद की सभी नौ सीटों पर पार्टी का फोकस है। पार्टी यहां जातिगत समीकरण सेट करने के लिए वहां प्रभावी माने जाने वाले नेताओं की फौज उतारेगी। इसके अलावा उन असंतुष्टों को भी साधने-मनाने का काम यह टीम करेगी, जिनके मन में टिकट न मिलने को लेकर असंतोष पनप रहा है। इसके अलावा यह टीम बूथ प्रबंधन , मीडिया, आइटी, सोशल मीडिया, मतदाता संपर्क प्रचार, अतिथि, वाहन, कार्यालय की सभी गतिविधियों पर नजर रखेगी।

अनुभवी नेताओं से भरी है टीम

सपा की टीम-69 में एक पूर्व सांसद, चार पूर्व विधायक, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री, वर्तमान जिला व महानगर अध्यक्ष, पांच पूर्व जिलाध्यक्ष, तीन प्रदेश सचिव, प्रकोष्ठों के 15 जिलाध्यक्ष, छात्रसंघ के चार पूर्व अध्यक्ष, प्रदेश कार्यकारिणी के चार सदस्य आदि शामिल हैं।

प्रत्याशियों ने शुरू की नामांकन की तैयारी

समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशियों के नामांकन की तारीख तय हो गई है। मीडिया प्रभारी राघवेंद्र तिवारी राजू ने बताया कि खजनी सीट से प्रत्याशी रुपावती बेलदार सात फरवरी को, पिपराइच से अमरेंद्र निषाद आठ फरवरी को, कैंपियरगंज से काजल निषाद नौ फरवरी को तथा चिल्लूपार से विनय शंकर तिवारी और सहजनवां से यशपाल रावत दस फरवरी को नामांकन करेंगे। गोरखपुर ग्रामीण और चौरीचौरा सीट पर पार्टी जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा करेगी।