Breaking News
Many Youths Shouted Slogans Of Pakistan In Mawana Of Meerut District
www.vicharsuchak.in

युवकों ने पाकिस्तान के पक्ष में लगाए नारे, एडीजी बोले- सभी आरोपी होंगे गिरफ्तार, एक दबोचा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में जुमे की नमाज से पहले मवाना में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। तिहाई मोहल्ले में कुछ युवकों ने पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अलर्ट के चलते दोपहर में एसडीएम मवाना ऋषिराज, सीओ यूएन मिश्र फोर्स के साथ गश्त पर थे। पुलिस के मुताबिक मोहल्ला तिहाई से जैसे ही इन अधिकारियों का काफिला गुजरा, चौराहे पर खडे़ कुछ युवक पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने लगे। 

इसके बाद मवाना पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि अन्य आरोपी युवक फरार हो गए। एक चश्मदीद ने बताया कि पकड़े गए युवक ने ही नारे लगाए हैं। वहीं पूछताछ में पकड़े गए युवक ने नारे लगाने से इनकार किया है। उसका कहना है कि नारा किसी और ने लगाया है, वह उसे पहचान लेगा। वह सिर्फ वहां खड़ा था।बताया गया कि मवाना पुलिस ने अबुजर पुत्र जर्रार के खिलाफ देशद्रोह की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

उधर, एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि सूचना मिली है कि मवाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कुछ युवकों ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की। स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अभी और आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।