Breaking News
Cricketer Manish Pandey And Actress Ashrita Shetty Marriage With Pahadi Tradition
www.vicharsuchak.in

पहाड़ी रीति रिवाज से होगी क्रिकेटर मनीष पांडे और अश्रिता की शादी

भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान विराट कोहली की तरह उनकी दुल्हन का उत्तराखंड कनेक्शन नहीं है लेकिन विराट की अनुष्का की तरह उनकी दुल्हन का फिल्म कनेक्शन जरूर है। 

जीवन संगीनी के रूप में उन्होंने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अश्रिता सेट्टी को चुना है। शादी की तारीख भी तय हो गई और जानकारी मिली है कि 2 दिसंबर को मुंबई में विवाह कुमाऊंनी और दक्षिण भारतीय रीति रिवाज के तहत होगा।

30 साल के मनीष पांडे की दुल्हन अश्रिता 26 साल की हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक टीम की कप्तानी कर रहे मनीष वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के सदस्य थे। आईपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले मनीष भारतीय दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ टी-20 मैचों की सीरीज में भी टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 

वहीं पांच से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अश्रिता भी दक्षिण भारतीय सिने जगत का बड़ा चेहरा बन चुकीं हैं। बागेश्वर जिले के दोफाड़ क्षेत्र के राजस्व ग्राम भीड़ी के ग्राम पंचायत मटियोली निवासी मनीष की शादी में देश- विदेश के खिलाड़ियों के साथ ही घनिष्ठ मित्र और रिश्तेदारों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा। यही वजह है गांव के कम ही लोगों को शादी की तारीख के बारे में पता है। 

गांव के बुजुर्ग शादी की बात से पूरी तरह अंजान हैं। हालांकि, ग्रामीणों ने मनीष की शादी की खबर पर खुशी जताई है। ग्रामीणों ने उम्मीद जताई है कि अगली बार जब मनीष या उनके माता-पिता गांव आएंगे तो शादी का जश्न उनके साथ जरूर मनाएंगे।  मनीष के चाचा माधवानंद पांडे ने बताया कि मनीष का जन्म रानीखेत में हुआ था।

मनीष के पिता कृष्णानंद पांडे सेना में कर्नल पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। अब वह बंगलूरू में बस गए हैं। मनीष के चाचा मोहनचंद्र, दादा गणेशचंद्र पांडे, मोहनचंद्र, शिवदत्त पांडे, भाई योगेश पांडे, हिमांशु पांडे, किशोर पांडे, रमेश पांडे, प्रदीप पांडे, किशोर तिवारी आदि ने खुशी जताई है।