Breaking News
www.vicharsuchak.in

डीजीपी ने लिया मामले का संज्ञान, तीन दिन से लापता छात्रा के परिजनों ने स्वामी चिन्मयानंद पर लगाया आरोप

शाहजहांपुर. जिले के एसएस लॉ कॉलेज में छात्राओं के शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा पिछले तीन दिन से लापता है। छात्रा के परिजनों की तहरीर के बावजूद अभी तक इस संबंध में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। यह कॉलेज पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद का है। परिजनों ने स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह ने कहा है कि मामला उनके संज्ञान में है। पीड़िता को न्याय मिलेगा। एसएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं.।हम पीड़िता को लेकर चिंतित हैं और जल्द ही उसे खोज लिया जाएगा।

लड़की के पिता ने कहा कि हम कई दिन से उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी ने खुद तो मुझे कुछ भी नहीं बताया, लेकिन जब वो रक्षाबंधन पर घर आई तो परेशान थी। वो पिछले चार दिन से गायब है। मैंने कॉलेज के निदेशक स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ लिखित में तहरीर दी है, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है।’

छात्रा ने वीडियो वायरल कर लगाए हैं गंभीर आरोप
एसएस कॉलेज की एलएलएम की छात्रा ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। इस वीडियो में पीड़िता ने स्वामी पर गंभीर आरोप लगाया है।