Breaking News
एक महिला

एक महिला को तालिबानी अंदाज में सजा दी- जाने क्यों;

पटना. बिहार के दरभंगा जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां स्थानीय लोगों द्वारा एक महिला को तालिबानी अंदाज में सजा दी गई. पहले महिला के बाल काटे गए फिर महिला का आधा चेहरा काले रंग से और आधा चेहरा सफेद रंग से रंगा गया और महिला को पूरे गांव में जुलूस की शक्ल में गली गली में घुमाया गया. महिला की उम्र तकरीबन 25 से 30 साल की बताई जा रही है. जानकारी अनुसार घटना के बाद से महिला लापता है. इस घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

कटरा में भूकंप, रिक्टर स्केल पर 3.5 मापी गई तीव्रता

कालिक लगाकर गांव में घुमाने

महिला को बेइज्जत कर उसके बाल काट कर चेहरे पर कालिक लगाकर गांव में घुमाने की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन बताया जा रहा है कि दरभंगा पुलिस इतनी बड़ी वारदात से अब तक अनजान है. इस मामले को लेकर पुलिस में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं है. और ना ही वीडियो में दिख रही महिला को पुलिस ढूंढने की कोशिश कर रही है. जानकारी अनुसार महिला लापता है. दरभंगा के एसपी सुरेश प्रसाद ने मीडिया से यह जानकारी मिलने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

महिला को अमानवीय रूप से अपमानित करने का यह वीडियो दरभंगा के कुशेश्वरस्थान के पागाही झंझरा पंचायत के छपकाही गांव का बताया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना कल यानी 16 दिसंबर की है. प्रताड़ित की जा रही महिला पर चरित्र हीनता का आरोप लगाया गया है. खबरों की मानें तो महिला को पूरे गांव में सरेआम बेइज्जत करने के बाद गांव की सीमा के बाहर छोड़ दिया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह महिला के चेहरे पर सफेद और काला रंग लगाकर गांव में गली गली में घुमाया जा रहा है.