Breaking News
(Anushka Sharma )
(Anushka Sharma )

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma )करोड़पति नहीं बल्कि अरबपति हैं

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma )1 मई 1988 में पैदा हुई हैं. इनके माता-पिता का नाम अजय कुमार शर्मा और आशिमा शर्मा है. इनके एक भाई कर्णेश शर्मा हैं जो फिल्म प्रोड्यूसर हैं. मशहूर क्रिकेट विराट कोहली से शादी के बाद ये जोड़ी विरूष्का के नाम से फेमस है. दोनों एक बेटी वमिका के माता-पिता है. शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनुष्का अरपबति है. आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर बताते हैं इनकी नेटवर्थ के बारे में.
अनुष्का शर्मा गैर फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उन्हें फिल्मों में सफलता भी अपने दम पर मिली और अकूत संपत्ति भी खुद ही बनाई है. सफलता पाने के लिए अनुष्का ने काफी संघर्ष भी किया है.
‘रब ने बना दी जोड़ी’ से मिली सफलता के बाद अनुष्का को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. ‘बैंड बाजा बारात’, ‘सुल्तान’, ‘पीके’ जैसी फिल्मों में काम कर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया.
फिल्मों में सफलता से शोहरत मिली तो अनुष्का ने अपनी फीस भी बढ़ा दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 7 से लेकर 10 करोड़ रुपए तक फीस लेती है.
अनुष्का शर्मा फिल्मों के अलावा कई ऐड फिल्मों में काम करती है. ऐड फिल्मों और एंडोर्समेंट के लिए 10-12 लाख रुपए लेती हैं.
अनुष्का शर्मा रेंज रोवर, बेनटली फ्लाई, बीएमडब्ल्यू जैसी कई लग्जरी कारों की मालकिन भी हैं. दिल्ली, मुंबई में इनके पास करोड़ों का घर है.
इसके अलावा अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर क्लेन स्लेट फिल्म्स नामक प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुल मिलाकर करीब 300 करोड़ की मालकिन अनुष्का शर्मा साल 2019 में थीं.
विराट कोहली से शादी के बाद इस सेलिब्रिटी दंपत्ति की कुल संपत्ति में जबरदस्त इजाफा हुआ. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2019 में विराट की संपत्ति 900 करोड़ थी. विराट-अनुष्का यानी विरूष्का की नेटवर्थ 12 अरब रुपए साल 2019 में थी अब इसमें और इजाफा हो गया होगा.
अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद ‘चकदा एक्सप्रेस’ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. क्रिकेट बायोपिक में अनुष्का इंडियन महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन झूलन गोस्वामी के रोल में नजर आएंगी.