धर्म - अध्यात्म

 राशिफल 25 जून 2024  (राशिफल )

राशिफल  (राशिफल ) 25 जून 2024

मेष
अचानक आये खर्चों में कमी आयेगी।भाग्य भरपूर साथ देगा। आपका मन काफी शान्त रहेगा। धन से जुड़ी समस्यायें सुलझ सकती है। कीमती वस्तुओं की खरीदारी का विचार बना सकते हैं। आय के नये विकल्पों पर आप काम कर सकते हैं।

वृष
दूसरों से अपनी तुलना न करें। आप मानसिक रूप से अशान्त महसूस कर सकते हैं। इससे आपमें हीन-भावना घर कर सकती है। गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। जीवनसाथी के करियर को लेकर समस्या दूर होगी।

मिथुन
विपरीत लिङ्ग के जातक के प्रति आप आकर्षित रहेंगे। आज ऐसे कार्यों से बचना चाहिये, जो आपके सिद्धान्तों के अनुरूप न हों।राजनीति से जुड़े लोगों को सावधान होकर ही वक्तव्य देने चाहिये। मित्रों से ज्यादा अपेक्षा नहीं करनी चाहिये।

कर्क
गृहस्थ जीवन काफी सुखी रहेगा। आप कार्य सम्भलकर करेंगे।अटके हुये काम तेजी से पूरे होंगे। इससे आपका मनोबल बढ़ेगा। घर की महिलाओं की सेहत का ध्यान रखें। व्यापार में सहकर्मियों पर निर्भरता बढ़ेगी।

सिंह
बेवजह की चर्चाओं और विवादों से दूर रहें। थोड़े अव्यावहारिक हो सकते हैं।सामाजिक क्रियाकलापों में आपकी गतिविधियों बढ़ेंगी। मानसिक रूप से काफी मजबूत रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर विभिन्न जिम्मेदारियों का दबाव बढ़ेगा।

कन्या
लापरवाही के कारण आपके कई काम बिगड़ सकते हैं। दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोर रहेगी।यात्रा के दौरान आपको परेशानी होने की आशंका है। विवाहेतर सम्बन्धों को लेकर थोड़े असहज हो सकते हैं। सेहत को लेकर ध्यान देने की आवश्यकता है।

तुला
अधिकारी वर्ग के लोग आपके काम की प्रशन्सा करेंगे। आपका वर्चस्व बढ़ेगा। नये व्यवसाय में आप निवेश कर सकते हैं। धन को लेकर परेशानियाँ सुलझ सकती हैं। रुके हुये कार्यों को पूरा करने के लिये दिन शानदार है। आज नया करने का विचार बनायेंगे।

वृश्चिक
एसिडिटी और सिरदर्द की समस्या बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।अपने विचारों को सदैव सकारात्मक बनाये रखें। शाम के समय परिवार के साथ बहुत अच्छा समय बितायेंगे। यात्रा के लिये समय काफी अच्छा है।

धनु
आगामी लक्ष्यों को लेकर थोड़े संशय में रहेंगे। प्रभावशाली लोगों के सम्पर्क में आयेंगे। सन्तान को काफी अच्छी सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी को आप काफी अच्छा समय देंगे। खरीदारी के दौरान बिल का ध्यान रखें।

मकर
ऐश्वर्य के साधनों पर आपका धन खर्च होगा। आप आराम के मूड में रहेंगे। विवादों को समझदारी पूर्वक सुलझाने में सफलता मिलेगी। अपने काम में दूसरों का हस्तक्षेप न होने दें। उत्साह और प्रसन्नता के समाचार मिलेंगे।

कुंभ
विवादित मामलों पर प्रतिक्रिया देने से बचें। कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर काम का दबाव हानि हो सकती है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें। रिश्तेदारों से झगड़ा हो सकता है।

मीन
वेबसीरीज और मनोरञ्जन के सन्साधनों में समय बीत सकता है।महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं। तकनीकी सम्बन्धी परेशानियों का निवारण होगा। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं। प्रेम सम्बन्धों में निकटता बढ़ेगी।
पं सुभाषपाण्डेय

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button