Breaking News

बेकार हो जाएगा तीन दिन बाद चेकबुक, फटाफट करें बैंक से संपर्क!

नई दिल्ली. अगर आपके पास सिंडिकेट बैंक का खाता है तो आपके लिए जरूरी खबर है. सिंडिकेट बैंक का एक अप्रैल 2020 से केनरा बैंक में विलय हो चुका है इसलिए अब 1 जुलाई से बैंक केआईएफएससी कोड बदलने जा रहा है. ऐसे में सिंडिकेट बैंक की ब्रांच मौजूदा आईएफएससीकोड 30 जून 2021 तक ही काम करेंगे. एक जुलाई 2021 से बैंक के नए आईएफएससी कोड लागू हो जाएंगे. सिंडिकेट बैंक के ग्राहकों को अब अपनी बैंक शाखा के लिए नए आईएफएससी कोड लेना होगा.

केनरा बैंक ने भी इसके लिए ग्राहकों को अलर्ट जारी किया है. बैंक ने एक बार फिर सिंडिकेट बैंक के ग्राहकों को विज्ञापन के जरिए इस बारे में याद दिलाया है. केनरा बैंक के साथ सिंडिकेट बैंक के विलय के बाद SYNB से शुरू होने वाले सभी eSyndicate आईएफएससीबदल चुके हैं. SYNB से शुरू होने वाले सभीआईएफएससी 1 जुलाई 2021 से डिसेबल हो जाएंगे.

बैंक ने यह भी कहा है कि ग्राहक सभी मनी सेंडर्स को सूचित कर दें कि अब NEFT/RTGS/IMPS का इस्तेमाल करते वक्त CNRB से शुरू होने वाले नए आईएफएससीका ही इस्तेमाल करें.केनरा बैंक ने यह भी कहा है कि सिंडिकेट बैंक के पूर्ववर्ती आईएफएससी में 10000 जोड़ें. उदाहरण के लिए अगर पुरानाआईएफएससी, SYNB0003687 था तो अब इसके स्थान पर नया आईएफएससी, CNRB0013687 हो जाएगा.
नया कोड लेने के लिए सिंडिकेट बैंक के पुराने ग्राहक ब्रांच के नए आईएफएससी और MICR कोड के बारे में जानकारी के लिए केनरा बैंक की वेबसाइट (http://www.canarabank.com/) पर जाए. वहां, Below ‘What’s New’ पर जाएं और ‘KIND ATTN eSYNDIATE CUSTOMERS: KNOW YOUR NEW IFSC’ पर क्लिक करें. इसके अलावा केनरा बैंक की ग्राहक सेवा 18004250018 पर भी संपर्क किया जा सकता है.