Breaking News

जब अनुपमा ने वनराज से कहा चलो खंडवा तो शर्म से हुए लाल

नई दिल्ली: अनुपमा में हर दिन ट्विस्ट आ रहे हैं. कभी वनराज नाराज नजर आता है तो कभी अनुपमा की केयर करते, लेकिन इस सब के बीच अगर हम आपको बताए कि अनुपमा ने वनराज को एक रोमांटिक डेट के लिए पूछा है तो आप जरूर हैरान होंगे. आप सोचेंगे कि अनुपमा कहां वनराज को डेट पर ले जाएगी? वो तो शर्मीली है.

असल में ऐसा नहीं है. दरअसल, अनुपमा के सेट से रुपाली गांगुलीने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और शुधांशुअनुपमा और वनराज के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म का गाना, ‘ए क्या बोलती तू…’ बज रहा है. इस पर वनराज और अनुपमा एक्ट कर रहे हैं. जहां अनुपमा मेल पार्ट कर रही हैं वहीं वनराज शर्मीली लड़की का रोल प्ले कर रहे हैं.

अनुपमा के खंडाला जाने के लिए पूछने पर वनराज वीडियो में शर्माते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में रुपाली गांगुली ने लिखा, ‘अगर वनराज और अनुपमा ऐसे होते तो…’ अब फैंस लगातार कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं.लोगों को वीडियो बड़ा मजेदार लग रहा है. वैसे दोनों की टाइमिंग और जोड़ी वीडियो में कमाल लग रही है.
बता दें, महाराष्ट्र में शूटिंग पर लगी पाबंदियों की वजह से अनुपमा की टीम ने शूटिंग लोकेशन चेंज की है. इस वजह से पूरी स्टारकास्ट एक ही जगह रह रही है और अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं. इसी बीच रुपाली गांगुली से मिलने उनका बेटा और उनके पति आए थे. वे दोनों को देखकर बेहद खुश हो गई थीं. अपनी फैमिली से मुलाकात की तस्वीर भी रुपाली ने शेयर की हैं.

रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और शो से जुड़ी हर अपडेट भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं. अनुपमा यानी रुपाली की खूब फैन फॉलोइंग है और लोग उनके शो को भी खूब पसंद करते हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले ही रुपाली और उनकी टीम के बाकी सदस्य कोरोना से ठीक हुए हैं