मनोरंजन

प्रोड्यूसर का इनकार, रिलीज के 24 घंटे पहले ऑनलाइन लीक हुई सलमान की सुल्तान

मुंबई. पिछले महीने अनुराग कश्यप की ‘उड़ता पंजाब’ के बाद अब सलमान खान की ‘सुल्तान’ फिल्म के भी ऑनलाइन लीक होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सुल्तान रिलीज से ठीक एक दिन पहले यानी मंगलवार को लीक हुई है। सुल्तान 6 जुलाई को देश में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। भारत में आमतौर पर फिल्में शुक्रवार को रिलीज की जाती हैं लेकिन सलमान ने ईद की वजह से सुल्तान को बुधवार को ही रिलीज कर दिया। 2 घंटे 36 मिनट की मूवी हुई ऑनलाइन लीक…
– साइबर क्राइम एक्सपर्ट दीप शंकर के मुताबिक फिल्म की कॉपी डार्कनेट पर मौजूद है और जल्द ही यह टॉरेंट पर भी उपलब्ध होगी।
– क्राइम इन्वेस्टिगेटर किसलय चौधरी के मुताबिक, करीब 2 घंटे 36 मिनट की मूवी ऑनलाइन लीक हुई है। उनके मुताबिक कई वेबसाइटों को मंगलवार तक के लिए ब्लॉक कर दिया गया है और उन पर मौजूद फिल्म के लिंक को भी हटाया गया है।
प्रोड्यूसर्स का इनकार
– हालांकि यशराज फिल्मस ने किसी भी तरह की लीक की बात से इनकार किया है। वहीं कुछ दूसरे साइबर एक्सपर्ट का कहना है कि फिल्म की एक्टिव लिंक लीक नहीं हुई है बल्कि ट्रेलर को ही मॉर्फ्ड कर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है।
एक हफ्ते में दूसरी लीक
– इस हफ्ते की यह दूसरी फिल्म है, जिसके ऑनलाइन लीक होने की खबरें हैं। इससे पहले डायरेक्टर इंद्र कुमार की ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ के भी लीक होने की खबरें आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की सेंसर बोर्ड कॉपी 3 दिन पहले ऑनलाइन लीक हुई थी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button