राज्य

दिग्विजय सिंह की सारी प्रॉपर्टी से छोड़ा टीवी एंकर अमृता राय ने अपना हक

नई दिल्ली. टीवी एंकर अमृता राय के साथ दूसरी शादी के बाद चर्चा में आए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बुधवार को एक नए ट्वीट से विरोधियों को जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया- ”मेरी पत्नी अमृता राय ने मेरी पारिवारिक और अर्जित संपत्ति में अपना संपूर्ण अधिकार मेरे पुत्र जयवर्धन के हक में त्याग दिया। जो कहा सो किया!” 2015 में हुई थी शादी…
– बता दें कि दिग्विजय की दूसरी शादी के बाद सोशल मीडिया पर अमृता को लेकर कई तरह की चर्चा की जाती रही है।
– कई लोग उन्हें संपत्ति के लालच में दिग्विजय सिंह से शादी करने की बात कहकर निशाने पर लेते रहे हैं।
– दिग्विजय और अमृता ने सितंबर 2015 में शादी की थी।
फेसबुक पर की थी शादी की घोषणा
– अमृता ने दिग्विजय सिंह के साथ शादी की घोषणा फेसबुक पर की थी। तब उन्होंने बेहद भावुक शब्दों में लिखा था, ”मैंने दिग्विजय सिंह से प्यार की वजह से शादी की है।”
– ”इसलिए मैंने उनसे रिक्वेस्ट की है कि वह अपनी सारी संपत्ति अपने बेटे और बेटियों के नाम पर कर दें।”
– ”मैं एक सम्मानजनक प्रोफेशनल करियर और नए सफर में सिर्फ उनका साथ चाहती हूं।”
और क्या लिखा था फेसबुक पोस्ट में?
– अमृता ने फेसबुक पोस्ट में दिग्विजय सिंह और अपनी उम्र के अंतर के बारे में भी लिखा था।
– उन्होंने लिखा था, ”पिछले कुछ दिन मेरे लिए बहुत परेशानी भरे रहे हैं। मैं साइबर क्राइम की विक्टिम थी, लेकिन मुझे ही बतौर आरोपी पेश किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप पोस्ट किए जा रहे थे।”
– ”मैं शुक्रगुजार हूं उन लोगों की, जिन्होंने इस मौके पर भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। लोग मेरी और दिग्विजय सिंह की उम्र को लेकर बात कर रहे थे। मैं एक समझदार और मेच्योर लड़की हूं, जिसे अपना अच्छा-बुरा मालूम है।”
– ”मुझे अपने इस फैसले के अच्छे-बुरे के बारे में सब पता है। मैंने खुद कड़ी मेहनत करके अपने पेशे में एक मुकाम बनाया है। मुझे दिग्विजय सिंह की संपत्ति से कोई वास्ता नहीं है। मैं उन्हें प्यार करती हूं और सिर्फ इसी वजह से मैंने शादी की है। मैं चाहूंगी कि वे अपनी सारी संपत्ति बेटे और बेटियों के नाम कर दें।”

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button