दिल्ली

आशुतोष गंगल, महाप्रबंधक, उत्तर रेलवे ने चिकित्सा विभाग से जुड़े कार्यो की समीक्षा बैठक की

 

श्री आशुतोष गंगल, महाप्रबंधक, उत्तर रेलवे ने आज केन्द्रीय चिकित्सालय, नई दिल्लीस में चिकित्सा विभाग से जुड़े कार्यो की एक समीक्षा बैठक की । इस बैठक में डॉ सुगंधा राहा, प्रमुख मुख्य चिकित्सा निदेशक, डॉ अमिता जैन, मुख्य चिकित्सा निदेशक, केन्द्रीय चिकित्सालय, विभिन्न मंडलों के मंडल चिकित्सा अधीक्षक , डॉ ओ. पी. आनंद, कोऑर्डिनेटर और वरिष्ठ डाक्टरों के साथ चिकित्सा संबंधी विभिन्न मामलों पर चर्चा की गयी ।

महाप्रबंधक ने रेल कर्मियों और सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों को कई प्रकार के कार्डों के प्रचलन से हो रही परेशानियों को दूर करने पर विचार-विमर्श किया और प्रणाली को सरलीकृत बनाने पर जोर दिया । डॉक्टरों को कार्य करने में हो रही दिक्कतों पर भी चर्चा की गयी और उन्हें शीघ्र दूर करने का आश्वासन भी दिया । उन्होंने ‘ओमाइक्रोन’ एक कोविड -19 संस्करण के प्रसार के कारण प्रत्याशित तीसरी लहर के लिए तैयारियों के बारे में भी चर्चा की। जोन के कर्मचारियों के टीकाकरण की स्थिति पर भी विचार किया गया।

इस अवसर पर श्री नवीन गुलाटी, अपर महाप्रबंधक, उत्तार रेलवे, श्रीमती प्रर्मिला एच भार्गव, प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी, श्री सतेन्द्र कुमार कौशिक , प्रमुख वित्त सलाहकार एवं मुख्य लेखा अधिकारी/ उत्त्र रेलवे ने अपने-अपने विभागों से संबंधित परेशानियों के निवारण का आश्वासन दिया । इस अवसर पर श्री डिम्पी गर्ग, मंडल रेल प्रबंधक, दिल्ली मंडल के साथ ही साथ उत्त्र रेलवे के अन्यश वरिष्ठन अधिकारीगण भी उपस्थित थे ।
————

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button