main slideउत्तर प्रदेशप्रमुख ख़बरेंबडी खबरें

जिला स्तरीय अधिकारियों पर उत्पीड़न करने का आरोप

बाराबंकी । बाराबंकी (harassment) में खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी ने जिला स्तरीय अधिकारियों पर उत्पीड़न (harassment) करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। इसको लेकर बुधवार की सुबह दस बजे डीआरडीए में जिलाधिकारी डा. आदर्श सिंह और सीडीओ एकता सिंह ने बैठक बुलाई थी।

बैठक में जिले के सभी खंड विकास अधिकारी मौजूद रहे। बीडीओ को समझाने की कोशिश की जा रही है। इस्तिफा देने का कारण बताया जा रहा है कि अफसर बिना गलती के उत्पीड़न कर रहे थे। यह इसलिए हो रहा था कि सांसद से बीडीओ ने एक सिफारिश करा दी थी।

त्यागपत्र देने के बाद पीडीएस (प्रादेशिक विकास सेवा ) संघ भी लामबंद हो गया है। बताया जा रहा है कि खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी ने जिले के भाजपा सांसद से एक सिफारिश के लिए कहा था। सांसद ने खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी के पक्ष में सिफारिश कर दी।

इसके बाद अधिकारी चिड़ गए और उत्पीड़न शुरू कर दिया।इसको लेकर जिलाधिकारी ने एक घंटे बीडीओ से बात की और समझाने की कोशिश की गई।त्याग पत्र देने के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में डीआरडीए में बैठक हुई।

इसमें पीडीएस संघ के सभी बीडीओ शामिल हुए। दो घंटे चली बैठक के बाद सभी बीडीओ संघ के प्रदेश अध्यक्ष एके सिंह से मिलने चले गए। उनसे बातचीत हुई। उत्पीड़न के विरोध में प्रदेश के सभी बीडीओ एक जुट हो गए हैं। बुधवार को अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह भी प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में बीडीओ से मिलने जाएंगे।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button