उत्तर प्रदेश

भारतीय महिला क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर आगरा की दीप्ति से उम्मीदें

आगरा । इंग्लैंड (expectations) में कॉमनवेल्थ गेम्स आज यानी 29 जुलाई से शुरू हो रहे हैं। इस बार महिला क्रिकेट को पहली बार कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल (expectations) किया गया है। पूरी कोशिश रहेगी कि बेहतर प्रदर्शन कर टीम की जीत में अपना योगदान दूं।” दीप्ति ने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स उनके करियर में नई दिशा लेकर आएगा।

पिछली सीरीज काफी अच्छी गई है। इससे सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ा है। भारत की महिला क्रिकेट टीम में भी गोल्ड मेडल जीतने के इरादे से गई है। इस टीम में आगरा की बेटी दीप्ति शर्मा भी बतौर ऑलराउंडर शामिल हैं। बेटी की उपलब्धि पर पिता भगवान शर्मा और माता सुशीला शर्मा बेहद खुश हैं।

पिता का कहना है कि कॉमनवेल्थ की टीम में बेटी का चुना जाना गर्व की बात है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि दीप्ति और भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और मेडल जीतकर आएगी। दीप्ति का कहना है कि कॉमनवेल्थ गेम में मेडल जीतकर और विश्व कप जीतने की कसक पूरी करना चाहती हैं।

दीप्ति के माता-पिता को उनके बेहतर प्रदर्शन और गोल्ड मेडल जीतने की उम्मीद हैं। उन्होंने कहा, “एक समय था जब दीप्ति क्रिकेट खेलती थी, तो लोग ताना मारते थे। आज लोग तारीफ करते हैं, तो बहुत खुशी मिलती है।”

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button