मनोरंजन

बेहद ही हॉट सेक्सी अवतार लग रही Avneet Kaur

टेलीविज़न अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय रही हैं। अभिनेत्री ने छुट्टियों की कई तस्वीरें और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों और वीडियोज में अवनीत बेहद ही हॉट लग रही हैं और उनके इस सेक्सी अवतार ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। अभिनेत्री की हद से ज्यादा हॉट तस्वीरों और वीडियोज को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों में आग लग गयी है।

अवनीत कौर

ब्लैक बिकिनी पहनकर पूल में मस्ती करती नजर आईं अनुष्का सेन,  – सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरों में अवनीत कौर प्रिंटेड बिकिनी पहनकर समुन्द्र के ऊपर जाली पर लेटी नजर आ रही हैं। जाली पर लेटे हुए अवनीत अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए काफी सिज़लिंग पोज दे रही हैं। अभिनेत्री के इस हॉट अवतार ने लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया हैं। अवनीत की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटाने में लगे हुए हैं। आठ लाख से ज्यादा सोशल मीडिया यूजर उनकी इन तस्वीरों को पर दिल हार बैठे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने अवनीत के हॉट अवतार की तारीफ करते हुए लिखा, “यार ये कितनी कमाल की है”। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “लग गयी आग”।

अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपनी इन तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में प्रिंटेड बिकिनी पहनकर अवनीत पूल में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। पूल के अंदर अभिनेत्री बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर करते हुए काफी हॉट लग रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव के बीच से भी अपनी कुछ और तस्वीरें, वीडियो शेयर की। इन तस्वीरों और वीडियो में अवनीत काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button