main slideउत्तर प्रदेशखेलप्रमुख ख़बरेंराज्यलखनऊ

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जाइंट्स हारने नहीं हराने वाली टीम है !

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के शुरुआती चरणों में लगातार प्रदर्शन के लिए आइपीएल 2022 की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि लखनऊ की टीम ने हैदराबाद की शानदार बल्लेबाजी लाइनअप के सामने जिस तरह से 170 रन को डिफेंड किया वो एक शानदार प्रयास था। उन्होंने खुद पर काबू रखा और सही लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करते हुए विपक्षी बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। ये टीम ऐसी है जो दूसरों को हराना जानती है।

कांग्रेस मॉडल ही देश को आगे ले जा सकता है : दिग्विजय

मोर्ने मोर्कल ने स्टार स्पोर्टस से बात करते हुए कहा कि ये टीम हर विभाग, खास तौर पर इसकी गेंदबाजी यूनिट में गजब का संतुलन है और उन्होंने दावा किया कि केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम टूर्नामेंट में हराने वाली टीम की तरह दिखती है। एलएसजी की तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए मोर्कल ने कहा, कि हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए इनके पास तीन बेहतरीन तेज गेंदबाज थे। आवेश खान ने टीम के लिए 18वें ओवर में दो अहम विकेट लिए तो वहीं एंड्रयू टाय अपना हुनर दिखा रहे हैं तो वहीं जेसन होल्डर भी पारी के अंत में शानदार थे। इसलिए, निश्चित रूप से मुझे एक गेंदबाज के नजरिए से राहत मिली है कि ये टीम अपने टोटल स्कोर का बचाव करते हुए जीत रही है।

आपको बता दें कि एलएसजी को इस सीजन में आइपीएल में शामिल किया गया है और इस टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल पर है। इस टीम ने इस लीग में अब तक तीन मैच खेले हैं। इन मैचों में इस टीम को दो में जीत मिली है जबकि एक में हार का सामना करना पड़ा है। चार अंक के साथ फिलहाल राहुल की टीम पांचवें नंबर पर है। लखनऊ सुपर जाइंट्स को अब अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button