उत्तर प्रदेश

जफराबाद विधायक ने कस्तूरबा बालिका आवासीय इण्टर कालेज का भूमि पूजन व शिलान्यास किया 4.5 करोण की लागत से बनने जा रहे बालिका विद्यालय को लेकर लोगो ने विधायक के जनहितकारी पहल को सराहा !

जौनपुर -: जफराबाद विधान सभा क्षेत्र के विधायक व प्रदेश सरकार के पूर्व काबीना मंत्री जगदीश नारायण राय ने ग्राम पंचायत धर्मापुर मे 4.5 करोण की लागत से बनने जा रहे कस्तूरबा बालिका आवासीय विद्यालय का भूमिपूजन व शिलान्यास किया। क्षेत्र के लोगो ने विधायक के इस जनहितकारी कदम को काफी सराहा है।लोगो का मानना है की इस आवासीय बालिका विद्यालय के खुल जाने से प्रतिभाशाली व आर्थिक रूप से कमजोर छात्राओ को काफी सहूलियत होगी।

इस कार्य को तत्काल जनहित मे प्रारम्भ किए जाने के सन्दर्भ मे विधायक जफराबाद ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र भी लिखा है। विधायक ने विद्यालय के भूमि पूजन के अवसर पर लोगो को आश्वस्त किया की विद्यालय बनने के लिए धन की कमी नही आएगी,मेरे स्तर से हर तरह से पूरा सहयोग रहेगा। इस विद्यालय के निर्माण का जिम्मा कार्यदाई संस्था ग्रामीण अभियंत्रण सेवा बिभाग का है। बता दे की विद्यालय के भूमिपूजन व शिलान्यास के बाद मौके पर मौजूद लोगो ने विधायक को पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी धर्मापुर कृष्ण मोहन यादव व धर्मापुर ग्राम प्रधान जय हिंद यादव समेत तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button