उत्तर प्रदेश

परिवादी के बयान के लिए 5 नवंबर तिथि नियत, आरोपितों पर मीडिया के माध्यम से अपमानजनक भाषा का प्रयोग व धमकी देने का आरोप !

जौनपुर –  सुजानगंज निवासी आर्या ग्रुप कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर दुर्गेश सिंह के शिकायती प्रार्थना पत्र पर सिविल जज सीनियर डिवीजन द्वितीय ने मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर सचिन यादव, अभिनेता रूपेश सिंह समेत 23 लोगों के खिलाफ परिवाद दर्ज किया। कोर्ट ने परिवादी के बयान के लिए 5 नवंबर तिथि नियत किया है।

  • फिल्म के डायरेक्टर व अभिनेता समेत 23 के खिलाफ परिवाद दर्ज,

दुर्गेश सिंह निवासी ग्राम करौरा, सुजानगंज ने डायरेक्टर अभिनेता समेत 23 आरोपितों के खिलाफ परिवाद दाखिल किया कि परिवादी आर्या ग्रुप ऑफ़ कंपनीज, आर्या डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड व अन्य कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है। यह कंपनियां भोजपुरी फिल्मों को भिन्न-भिन्न भोजपुरी चैनलों पर अनुबंध की शर्तों के अनुरूप दिखाती हैं तथा मनोरंजन के चैनलों पर भी प्रसारित किया जाता है। कुछ भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसरों द्वारा अनुबंध शर्तों का पालन न करने कारण परिवादी ने वाद क्षेत्र यहां होने के कारण उनके खिलाफ सिविल और फौजदारी न्यायालय में वाद प्रस्तुत किया जिसमें कोर्ट द्वारा विवेचना का आदेश भी हुआ है और नोटिस भी जारी हुई।

मुकदमों की जानकारी होते ही इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के लोगों ने वादी व कंपनी की छवि को बर्बाद करने की नीयत से षड्यंत्र करके मीडिया के माध्यम से वादी व उसकी कंपनी के खिलाफ अपमानजनक भाषाओं का प्रयोग किया। सोशल मीडिया पर भी इसे प्रसारित किया व धमकी भी दी गई।परिवादी व उसकी कंपनी की छवि बर्बाद करने के लिए आरोपित सोशल मीडिया पर यह भ्रामक प्रचार कर रहे हैं जिसे सुनकर परिवादी को अत्यंत मानसिक पीड़ा हुई और उसकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई।आरोपितों की धमकी से पारिवादी भयाक्रांत है। परिवादी ने कोर्ट से मांग किया कि आरोपितों को तलब कर दंडित किया जाए।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button