अपराध

पुलिस नाचती ता ता थैया कहा छुपा है कपली और जावेद भैया ?

कानपुर में पुलिस द्वारा बड़े ड्रग्स माफिया सुशील उर्फ बच्चा के नशे के व्यापार को आधे तरीके से ख़त्म करने के बाद से अब काकादेव क्षेत्र के दूसरे ड्रग्स तस्कर आलोक सैनी उर्फ कपली और जावेद ने नशे का कारोबार संभाल रखा है ?

गांजा बैचने वाले के घर पर काकादेव पुलिस ने की छापेमारी ?

काकादेव पुलिस ने कोचिंग मंडी के स्टूडेंटों को गांजा बेचने वाले गिरोह के एक शातिर विशाल सैनी को पकड़ा लिया लेकीन मुख्य ड्रग्स तस्कर आलोक सैनी उर्फ कपली और जावेद पुलिस की छापेमारी के दौरान ये दोनो नशा माफिया छत से भाग निकले पुलिस सूत्रों की माने तो छत से कूद कर भागने के दौरान कपली और जावेद हाथ में दो बैग लेकर भागे जिसमें भारी मात्रा में ड्रग्स था ?

काकादेव कोचिंग मंडी में गांजा सप्लाई करने वाले दो ड्रग्स तस्कर छत से कूद कर भागे ? 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली ?

पुलिस की जांच में सामने आया कि आलोक सैनी उर्फ कपली के घर से काकादेव की स्टूडेंट बेल्ट में बड़े पैमाने पर गांजा की बिक्री की जा रही थी। विशाल घर से गांजा की बिक्री करता था। जबकि जावेद और कपली ऑन डिमांड डिलीवरी करते थे। इसका अलग से चार्ज लेते थे ?

गहरी है नशा माफिया जावेद और कपली की जड़ ?

कानपुर के काकादेव क्षेत्र में नशा माफिया जावेद और,कपली का जाल फैला हुआ है। ये तीनो माफिया कानपुर में बैठकर दूसरे राज्य और जिलों में नशे की खेप भेजते हैं। काकादेव पुलिस की कार्रवाई में छोटा नशा तस्कर विशाल सैनी पुलिस के हत्थे चढ़ता है लेकिन माफिया जावेद और कपली साफ बच कर भगा जाते हैं आए दिन पुलिस चरस स्मैक और गांजे के साथ तस्करों को दबोच रही है लेकिन माफिया पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं नशा यो माफिया जावेद और,कपली वेस्ट और साउथ के कई जिलों में मौत के सामान की खेप भेज रहा था ऐसा सूत्र बताते हैं माफिया के लिए कानपुर का काकादेव क्षेत्र तस्करी के लिए मुफीद साबित हो रहा है योगी आदित्यनाथ जी ?

युवाओं को बर्बाद कर रहा है जावेद और आलोक सैनी उर्फ कपली ?

पुलिस ने प्रेस नोट में दिखाया है कि जावेद के ऊपर 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वही आलोक कपली के ऊपर भी 5 अपराधिक मामले दर्ज हैं और वही विशाल सैनी के खिलाफ ये पहला मामला दर्ज हुआ है जावेद और कपाली का नशे का सामान जिले से बाहर भी सप्लाई होता था ?

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button