main slide

असम में बाढ़ तो मणिपुर में हिंसा पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, केंद्र के सामने उठाएंगे दोनों राज्यों का मुद्दा !

सिलचर – लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने आज संघर्ष प्रभावित मणिपुर का दौरा किया। कुंभीरग्राम हवाई अड्डे पर पहुंचे राहुल का असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा और राज्य एवं जिला पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया।

Rahul Gandhi in Assam असम में बाढ़ से हाहाकार मचा है। कई गांवो में पानी भर जाने से 58 लोगों की जान चली गई है और सैकड़ों लोगों को अपने घर खोने पड़े हैं। इन पीड़ितों से आज राहुल गांधी मिलने पहुंचे जहां उन्होंने इनका हौंसला बढ़ाया। असम पहुंचे राहुल को कांग्रेस नेताओं ने एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें उनसे ये मुद्दा केंद्र के आगे उठाने का आग्रह किया गया।

Rahul Gandhi: असम में बाढ़ तो मणिपुर में हिंसा पीड़ितों से मिले राहुल गांधी, केंद्र के सामने उठाएंगे दोनों राज्यों का मुद्दा
Rahul Gandhi in Assam असम में बाढ़ पीड़ितों से मिले राहुल।

केंद्र के सामने मुद्दा उठाने का आग्रह

असम पहुंचे राहुल को बोरा ने एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें उनसे आग्रह किया गया कि वे विनाशकारी बाढ़ के मुद्दे को विशेष मामले के रूप में केंद्र के समक्ष उठाएं, ताकि बाढ़ के कारण हुए भारी नुकसान के लिए पर्याप्त राहत और मुआवजा मिल सके।

मणिपुर में हिंसा पीड़ितों से की मुलाकात
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसके बाद कछार जिले के फुरेथल में एक राहत शिविर में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। जिसके बाद वो मणिपुर के लिए रवाना हुए। मणिपुर पहुंचकर उन्होंने हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button