राज्य

एनआईए ने जानकारी देने पर 10-10 लाख का रखा इनाम(एनआईए)

रोपड़:पंजाब के रोपड़ जिले के नंगल में विश्व हिंदू परिषद नेता विकास प्रभाकर उर्फ विकास बग्गा की हत्या कर दी गई थी, जिसकी जांच केंद्रीय राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कर रही है। इस हत्याकांड के दोनों आरोपियों की जानकारी देने वाले के लिए NIA ने इनाम की घोषणा की है। NIA (एनआईए) ने वांछित दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10-10 रुपये के इमान की घोषणा की है। हत्याकांड के आरोपी हरजीत सिंह और कुलबीर सिंह फरार हैं।

आरोपियों के बारे में सूचना देने वालों की पहचान गुप्त रखा जाएगा। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी, यूए(पी) एक्ट और आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी या उससे संबंधित कोई भी जानकारी नीचे दिए गए नंबरों/ईमेल आईडी पर शेयर की जा सकती है।

हमलावरों ने गोली मारकर कर दी थी हत्या
बता दें कि 13 अप्रैल की नंगल के रेलवे रोड पर स्थित VHP नंगल मंडल के प्रधान विकास प्रभाकर उर्फ विकास बग्गा की दुकान पर दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। विकास प्रभाकर की हत्या के दो दिन बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों मनदीप कुमार उर्फ मंगी और सुरिंदर कुमार उर्फ रिक्का को गिरफ्तार किया था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में इन्होंने खुलासा किया कि प्रभाकर की हत्या के लिए ऑर्डर पाकिस्तान में बैठे उनके आका ने दिए थे, लेकिन हत्या के लिए उनको फंडिंग पुर्तगाल से की गई थी।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button