Breaking News

वृद्ध की रहस्मय परिस्थिति में मौत, मृतक के पुत्र ने भाभी भतीजे पर लगाया अपहरण कर हत्या का आरोप

विछवा,विछवा थाना क्षेत्र के गांव अंजनी में एक वृद्ध की रहस्मय परिस्थिति में मौत हो गई। वहीं मृतक के पुत्र ने भाभी व भतीजी व उनके भाई के अलावा अन्य लोगों पर उन्हें अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाया है पुलिस ने मौत का सही कारण जाने के लिए फौती के आधार पर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

सड़क दुर्घटना में 4 घायल

गांव अंजनी निवासी निर्मल कुमार पुत्र रतन सिंह ने पुलिस को सूचना देते हुए अवगत कराया कि कल दिनांक 13 तारीख को सुबह उसके पिता रतन सिंह उम्र 80 वर्ष पुत्र सीताराम दरवाजे के बाहर बच्चों को खिला रहे थे तभी उसके भाई संजीव कुमार का साला अमित यादव पुत्र मुन्ना लाल निवासी बिशनगढ़ नगरिया कन्नौज,भाभी नीरज देवी पत्नी संजीव भतीजी बंदना पुत्री संजीव शिवा पुत्र बहराम सिंह ब विजय पुत्र गंगाराम निवासी गण अंजनी एक वैगनआर कार में बिठा कर उसके पिता को ले गए बाद में उसे सूचना मिली कि उसके पिता की मौत हो चुकी है उनका सब जिला अस्पताल में रखा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है। थाना अध्यक्ष अमित सिंह ने बताया के पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है बिसरा को सुरक्षित रखा गया है मामले में जांच की जा रही है जो सही होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।

सारे दिन परेशान रहे परिजन
मृतक के पुत्र निर्मल सिंह ने बताया कि जब उक्त लोग उसके पिता को गाड़ी में ले गए उसके बाद उसने अपनी भाभी व भतीजे से लगातार फोन पर संपर्क किया लेकिन उन्होंने कोई भी संतोषजनक उत्तर नहीं दिया उन्हें जिनमें यह शक हो गया था कि उक्त लोगों ने जमीनी जा जा के चलते उसके पिता को चाय में कुछ दे दिया है या फिर उनके साथ कुछ अनहोनी कर दी है।
वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि बीती 2 मार्च को उसकी मां सावित्री देवी को भी उसके भाई व भाभी ने मारा पीटा था उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई थी।

वहीं दूसरे पक्ष से नीरज कुमारी पत्नी संजीव यादव का कहना है कि उसके पति फौज में नौकरी करते हैं और निर्मल यादव को वहीं से लेकर आए थे हम लोग बाहर रहने लगे पिता और माता जी के साथ निर्मल रहता था धीरे-धीरे इसकी शादी हो गई फिर इसके नियत में खोट हो गया इसमें पुत्र की हैसियत के कागज बनवाने शुरू कर लिए जब पता लगा तो मामला कोर्ट में करना पड़ा कल पिताजी की तबीयत खराब हुई उन्हें सिनर्जी हॉस्पिटल ले गए जहां उनकी मौत हो गई।