मैनपुरी विद्युत विभाग सोशल मीडिया सेल का डीवीवीएनएल के अंतर्गत 21 जिलो मे पहला स्थान।
मैनपुरी ,विद्युत उपभोक्ताओ की समस्याओ का शीघ्र निस्तारण सुनिश्चित करने के लिये 2020 में सोशल मीडिया सेल का गठन किया गया था / जिसमे सोशल मीडिया सेल के विभिन्न माध्यमों पर प्राप्त होने वाली शिकायतो को सोशल मीडिया सेल की 4 सदस्यो की टीम द्वारा संबंधित अधिकारी से सम्पर्क कर शिकायत का निस्तारण सुनिश्चित किया जाता है / सोशल मीडिया सेल टीम के प्रभारी शरद मिश्रा नियुक्त हैं जो 24 घंटे निगरानी करते हैं व अधिकारियो से वार्ता कर शिकायतो का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करते हैं एवं अन्य 3 सदस्य आदेश एवं चन्द्रेश 8-8 घण्टे की शिफ्ट वाइज कार्य देखते है । सोशल मीडिया सेल टीम- ट्वीटर, फेसबुक, सोशल मीडिया कंट्रोल रूम नंबर 9193304029 एवं 1912 टोल फ्री की सप्लाई संबंधित शिकायते देखती है ।
कानपुर और आगरा का मेट्रो का सपना होगा साकार , वित्त मंत्री ने दिया करोड़ों का फंड
20 दिसंबर को दक्षिणांचल हेडक्वाटर आगरा से सोशल मीडिया प्लेटफार्म (ट्वीटर की 21 जिलो की सूची जारी की गई हैं / जिसमे सावार्धिक फालोवर्स व ट्वीट के मामले मैनपुरी का प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है / अधीक्षण अभियंता रवि प्रताप जी ने प्रभारी शरद मिश्रा और उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि ये गर्व की बात है कि आगरा, कानपुर, अलीगढ़, फिरोजाबाद, झाँसी जैसे बड़े-2 महानगर जनपद को पीछे छोड़ मैनपुरी का प्रथम स्थान पाना दर्शाता है कि सोशल मीडिया सेल के माध्यम से अच्छा कार्य हो रहा है उपभोक्ताओ की समस्याओ का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण हो रहा है जिससे जनपदवासियो का सोशल मीडिया सेल पर विश्वाश बढ़ रहा है। प्रभारी शरद मिश्रा ने बताया है कि सेल 24 घंटे एक्टिव है उपभोक्ता फेसबुक, ट्वीटर पर डीवीवीएनएल को टैग कर एवं 9193304029 पर कॉल व व्हाट्स्प के माध्यम से भी शिकायत अवगत करा सकते है।