उत्तर प्रदेश

कंबल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे साक्षी महाराज , प्रेस वार्ता में सभी उपचुनाव जीतने की की घोषणा

घिरोर – कस्बा घिरोर की सामाजिक संस्था संजीवनी सेवा समिति के द्वारा हर वर्ष भट्टों पर श्रमिकों को कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जाता है। साथ में घिरोर कस्बे से घर – घर से कपड़े एकत्रित करके उनका भी संकलन करके उनको भी श्रमिकों को वितरित किया जाता है । उसी क्रम में सोमवार को समिति के सदस्य नगला गोसाई के पास बने महाआनंद आश्रम पहुंचे और वहां पर भट्टा के श्रमिकों को कंबल वितरण किया जिसमें मुख्य रुप से उन्नाव से सांसद साक्षी जी महाराज उपस्थित रहे । उनके और ब्लॉक प्रमुख सत्यपाल सिंह के द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

संजीवनी सेवा समिति ने किया कंबल वितरण और कपड़ा वितरण का कार्यक्रम 

वहीं घिरोर नगर कार्यवाह शिवम गर्ग की मां की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर उनके परिवार के द्वारा भट्टों पर काम करने वाली एक सैकड़ा से अधिक महिला श्रमिकों को सर्दी से बचाव के लिए शॉल वितरित की गईं । कार्यक्रम में बोलते हुए उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा अपने लिए तो दुनिया जीती है और जानवर भी अपने लिए जीते हैं

लेकिन दूसरों के लिए मनुष्य कहलाने कहलाने का असली हकदार है और साक्षी जी महाराज ने कहा कि सेवा समिति के कार्य की भूरी भूरि प्रशंसा करते हैं और धन्यवाद देते हैं कि वह गरीब और असहाय के बारे में इतना सोचते हैं और भविष्य में जो भी मेरे द्वारा सहयोग बन पड़ेगा वह भी किया जाएगा।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे समिति के अध्यक्ष सतीश मधुप ने सभी सहयोगकर्ता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए सांसद साक्षी महाराज और पुरुषोत्तम महाराज और ब्लॉक प्रमुख सत्यपाल सिंह का आभार व्यक्त किया । इस अवसर पर रविप्रकाश गर्ग , सचिंद्र सिंह , सत्यवीर शर्मा , नरेश चंद्र अग्रवाल , पंकज अग्रवाल , ब्रजेश यादव , मोहन चौहान मोना गुप्ता, शविंद्र सिंह, विष्णु मिश्रा , वैभव गुप्ता , अभिषेक राजपूत , वैभव गुप्ता, स्वप्निल जैन , शिवम गर्ग ,केतन गुप्ता, प्रत्युष गर्ग , शिवांग गर्ग , कुसुम गुप्ता , अंजू अग्रवाल , पलक गर्ग , तोशी गर्ग , बाबू वर्मा, मुकुल , अंकित गुप्ता , समशुल आदि लोग मौजूद रहे ।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button