main slideमनोरंजन

सब्यसाची लहंगे में दुल्हनिया बनेगी Alia Bhatt !!

नई फिल्म –  बॉलीवुड के हॉट कपल Alia Bhatt और रणवीर कपूर की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। इसी बीच शादी की खबरों के बीच होने वाली दुल्हनिया Alia Bhatt ने पहली सार्वजनिक तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। रिपोर्ट्स हैं कि पाली हिल स्थित रणबीर के घर ‘वास्तु’ के बैंक्वेट को 8 दिनों के लिए बुक किया गया है। शादी के फंक्शन के लिए कृष्णा राज बंगले को रोशनी से सजाया गया है। Alia Bhatt के घर पर भी तैयारी जोरों पर चल रही है। शादी के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt के वेडिंग आउटफिट के बारे में मोस्ट अवेटेड जानकारी सामने आई है। जैसी कि उम्मीद थी Alia  भी दूसरी बी-टाउन हसीनाओं की तरह सब्यसाची दुल्हन बनेगी। वह शादी के फंक्शन के लिए मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहनेंगी। एचटी की रिपोर्ट्स के मुकाबिक, डी-डे के लिए, आलिया एक पिंक सब्यसाची लहंगा पहनेगी, जिसके साथ मनीष मल्होत्रा ​​​​द्वारा डिज़ाइन किया गया एक मैचिंग का दुपट्टा होगा। शादी पेस्टल थीम पर होगी।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

इस बीच, आलिया कर्जत में शूटिंग के लिए जा रही हैं। रणबीर और आलिया दोनों अपनी शादी से पहले अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने में व्यस्त हैं। शनिवार को ही हमने ररणबी को स्टूडियो में श्रद्धा कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म के लिए एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

वहीं आलिया और रणबीर के हनीमून की खबरें आ रही हैं कि दोनों हालफिल हाल तो अपनी शूटिंग में इतने बिजी हैं कि मई या जून में ही कहीं जाने की सोचेंगे। बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। इससे पहले सनडे को ‘केसरिया’ गाने से दोनों का नया लव पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में इस कपल को एक इमोशनल हग करते हुए देखा गया। अयान मुखर्जी को लगा कि रामनवमी के दिन गाने का टीजर रिलीज करने का यह सही समय है।

 

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button