main slideमनोरंजन

सबसे खतरनाक लुक में नजर आए ‘ Guddu Bhaiya ‘ !

नई दिल्ली –  ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का जो फैंस पलकें बिछा कर इंतजार कर रहे थे उनके लिए खुशखबरी है। लोगों को जानना है कि गोलियां लगने के बाद Munna Bhaiya का क्या होता है? अब Guddu Bhaiya आने वाले सीजन में क्या करेंगे? इन सब सवालों के बीच ‘मिर्जापुर’ के Guddu Bhaiya ने तीसरे सीजन का अपना लुक आउट कर दिया है। इसके साथ सोशल मीडिया पर शेयर इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अब नहीं चल सकेंगे E-rickshaw !

Guddu Bhaiya
Guddu Bhaiya

आ रहा ‘सीजन 3’।  ‘मिर्जापुर 3’

‘मिर्जापुर’ के दो सीजन को लोगों ने खासा प्यार दिया। लोगों को हमेशा दिलचस्पी रही कि कालीन भैया की जिंदगी में अब क्या होने वाला है? इतनी गोलियां खाने के बाद भी क्या कालीन भैया जीवित रहेंगे, तो इन सब सवालों का जवाब लेकर आ रहा ‘सीजन 3’।  ‘मिर्जापुर 3’ के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए Guddu Bhaiya ने तीसरे सीजन के अपने लुक की झलक फैंस के साथ शेयर कर दी है।

इसमें Guddu Bhaiya अब तक के सबसे खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। मिर्जापुर 3 के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए Guddu Bhaiya ने तीसरे सीजन के अपने लुक की झलक फैंस के साथ शेयर कर दी है। इसमें Guddu Bhaiya अब तक के सबसे खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं।

गुड्डू भैया यानी अली फजल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा  ‘और शुरुआत हो गई है…तैयारियों की, रिहर्सल की और पढ़ने की…लाठी लक्कड़ नहीं…अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंटाप, गुड्डू आ रहे हैं अपने आप।’

मिर्जापुर 3 को लेकर एक्साइटेड फैंस इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। गोलू गुप्ता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने कमेंट किया- ‘इंतजार है।’ एक्टर अरुणोदय सिंह ने लिखा- ‘बैंग बैंग।’ वहीं अली फजल की गर्लफ्रेंड ऋचा चड्डा ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया। जबकि अमायरा दस्तूर ने भी गुड्डू भैया का स्वागत किया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button