main slide

सपा का DNA मूर्ति पूजा विरोधी – ब्र​जेश पाठक

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर देश की सबसे बड़ी बहस  उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता और योगी सरकार में कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने ब्राह्मणों को लेकर बड़ा दावा किया है. ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपी में 14 प्रतिशत ब्राह्मण है. वह पूरी तरह से बीजेपी के साथ रहा है और आगे भी रहेगा.

उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति की रक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ काम कर रहे हैं. अयोध्या और काशी को सजाया संवारा गया है. इसलिए दावा है कि ब्राह्मणों समाज संस्कृति का रक्षक रहा है. इसलिए वह बीजेपी के साथ है.

ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर भी बड़ा हमला बोला. परशुराम की प्रतिमा लगाने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का डीएनए ऐसा रहा है, जिन्होंने कभी भी भगवान की पूजा को, मूर्ति पूजा को आगे बढ़ाने का काम नहीं किया है. जो सपा के समर्थक हैं उन्होंने मूर्तियों को तोड़ा है. वह मूर्ति भंजक हैं. उन्होंने भारतीय संस्कृति विरासत को नुकसान पहुंचाया है.

पूर्वांचल में हरि शंकर तिवारी को लेकर ब्रजेश पाठक ने कहा कि हरीशंकर तिवारी कई दलों में जाते रहे हैं. उनका अपराध से ही रिश्ता रहा है. वह खुद को बचाने के लिए अलग अलग दलों में जाते रहे हैं. बीजेपी कभी भी अपराधियों को बढ़ावा देने वाली पार्टी नहीं रही है. अपराधी या तो प्रदेश छोड़ गए हैं या फिर वह जेलों में हैं. ये काम सपा का है. समाजवादी पार्टी का उद्भव ही अपराधियों को बढ़ावा देने के बाद रहा.

ब्राह्मणों के बीजेपी से छिटकने की बात पर कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व सभी से मिलता रहता है. हम सभी की बैठकर चर्चा हुई है. से बात कभी नहीं आई कि ब्राह्मण छिटक रहा है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ध्वस्त हो गई है.2014 में वह सत्ता में थे, लेकिन अता पता नहीं रहा. 2017 में उनका क्या हाल हुआ. जो सत्ता में पार्टी हो वह 50 के नीचे आ जाए. उसके बाद 2019 में क्या हुआ. सपा और बसपा तो गठबंधन के बाद भी हार गई. इससे बड़ा कोई गठबंधन नहीं माना जा रहा था.

उन्होंने कहा कि इस सरकार में जाति के आधार पर किसी भी अपराधी को छोड़ा या कार्रवाई नहीं होती. अपराधी की गणना जाति के आधार पर नहीं होती. अपराधी प्रदेश के बाहर भाग गया है. उन्होंने सपा को लेकर कहा कि सपा का डीएनए ही अपराधियों पर टिका है. प्रदेश के सभी अपराधी उनके साथ हैं.

सपा की टिकट के लिए जरूरी था कि लूट के मुकदमे हों, डिकैती के मुकदमे हों, अपहरण और हत्या के मुकदमे हों तभी टिकट मिलता था. अखिलेश ने अपराधियों को टिकट देकर राज करने का काम किया. 2017 के बाद स्थिति बदल चुकी है. अब यहां कोई भी माफिया क्रिमिनल नहीं है.

मिशन शक्ति पर उन्होंने कहा कि अब यूपी में महिलाएं सुरक्षित हैं. उन्हें चलने में दिक्कत नहीं होती. 15 हजार उन लोगों पर कार्रवाई हुई जो राह चलते महिलाओं पर कमेंट करते थे.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button