main slideउत्तर प्रदेशकानपुरप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्य

सजेती में युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जाने पूरी खबर

कानपुर। जिले के सजेती थाना क्षेत्र के बगरिया गांव में मंगलवार की शाम एक युवक ने खुद अपनी कनपटी में देशी कट्टा लगाकर टिगर दबा दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो उन्हें युवक का शव खून से लथपथ हालात में पड़ा मिला। परिजनों की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने घटना की जांचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक मोरंग गिट्टी की दुकान किए थे

सजेती क्षेत्र के बगरिया गांव निवासी 27 वर्षीय राघवेंद्र सिंह यादव तीन भाई हैं। राघवेंद्र की शादी लगभग 4 साल पहले रूबी के साथ हुई थी। जिससे एक 2 वर्षीय बेटी गौरी है। राघवेंद्र गांव में ही गिट्टी मौरंग की दुकान में बैठते थे। जिससे उसके परिवार का भरण पोषण होता हैं। मंगलवार दोपहर लगभग तीन बजे राघवेंद्र बैंक में कुछ पैसा ट्रांसफर करने के लिए गया था। जिसके बाद शाम को वह बैंक से घर वापस लौट आये और अपने कमरे के अंदर चला गया।

बगरिया गांव में शाम को हुआ मामला

कमरे में युवक ने देशी तमंचा अपनी कनपटी में लगाकर उसका टिगर दबा दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घर में मौजूद परिजन गोली की आवाज सुनकर कमरे में पहुंचे तो वहां खून से लथपथ राघवेंद्र का शव कमरे में पड़ा मिला।

रेलवे के जोनल महाप्रबंधकों के साथ रेलमंत्री ने की बैठक

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची सजेती पुलिस ने घटना की जांच की। सजेती थानाध्यक्ष नीरज बाबू ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंचे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button