main slideअपराधउत्तर प्रदेशलखनऊ

शादी में गई मासूम के साथ दुष्कर्म .

लखनऊ में शादी समारोह में शामिल होने गई सात साल की मासूम कोअगवा कर युवक ने दुष्कर्म किया। मासूम खेत में बेसुध पड़ी मिली। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बंथरा इलाके में शादी समारोह में शामिल होने गई सात साल की मासूम को युवक ने अगवा कर लिया। उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारापीटा और मुंह पर टेप चिपकाकर खेत में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह मासूम खेत में बेसुध पड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। बंथरा की रहने वाली सात साल की मासूम परिवार के साथ बृहस्पतिवार रात को एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। बरात में पड़ोस के गांव से 22 साल का शिवम आया था। देर रात  को शादी समारोह में खाना और डांस चल रहा था। परिजन व रिश्तेदार उसमें व्यस्त थे। इसी दौरान शिवम मासूम को अपने साथ लेकर चला गया। उसने गांव के बाहर खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की। मासूम ने चीखपुकार शुरू की तो शिवम ने उसके मुंह पर टेप चिपका दी। वारदात के बाद आरोपी मासूम को धमकाते हुए खेत में छोड़कर भाग गया।

परिजन पूरी रात करते रहे मासूम की तलाश – शादी समारोह से मासूम अचानक लापता हो गई। वहां उसके न दिखाई देने पर पूरे घर तलाश किया गया। लेकिन नहीं दिखी तो मासूम की तलाश में परिजन व रिश्तेदार जुट गये। पूरी रात तलाशने के बाद भी मासूम का कोई पता नहीं चल सका। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने मासूम को खेत में बेसुध पड़ा देखा। तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम की हालत बिगड़ती देख अस्पताल में भर्ती कराया।

वीडियोग्राफी में साथ ले जाते दिखा आरोपी – वारदात की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह पहुंच गये। उन्होंने तत्काल अधिकारियाें को सूचना दी। मौके पर डीसीपी डॉ. ख्याति गर्ग, एडीसीपी मध्य राघवेंद्र मिश्रा पहुंच गये। उन्होंने वारदात स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान शादी समारोह में वीडियो रिकार्डिंग को खंगाला गया। जिसमें आरोपी शिवम मासूम को अपने साथ ले जाता हुआ दिखा। इसके बाद से वह शादी समारोह में वापस नहीं आई। वहीं शिवम भी लौटकर नहीं आया। पुलिस ने रिकार्डिंग के आधार पर शिवम की तलाश शुरू कर दी। एडीसीपी मध्य के मुताबिक आरोपी की तलाश में चार टीमें लगाई गई हैं। टीमें लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

मड़ियांव में भी हो चुकी इस तरह की वारदात – मड़ियांव इलाके के आरएस पैलेस में 16 फरवरी 2020 को हरदोई से बारात आई थी। इसमें पांच माह की दूधमुंही अपनी मां के साथ पहुंची थी। देर रात करीब 11 बजे उसके ही रिश्तेदार युवक ने मां की गोद से खिलाने के बहाने लेकर निकला। उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सुनसान इलाके में फेंककर चला गया। मासूम की तलाश शुरू की गई तो वह पास के खाली मैदान में पड़ी मिली। खून से लथपथ मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रिश्तेदार युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button