main slideप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंब्रेकिंग न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतरी

पणजी। वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस आज सुबह 8ः56 बजे दूधसागर और कारंजोल के बीच पटरी से उतर गई। ट्रेन के प्रमुख हिस्से के अगले पहिए पटरी से नीचे उतर आए, बता दें कि एक बड़ी घटना घटने से टल गई है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ट्रेन में सवार सभी यात्री और कर्मचारी सुरक्षित हैं। मंगलवार सुबह 8ः56 बजे वास्को-डी-गामा हावड़ा अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं आई है।

गोवा के दूधसागर के पास से गुजर रही अमरावती एक्सप्रेस पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

अधिकारियों ने कहा कि ट्रेन संख्या 12780 गोवा एक्सप्रेस और ट्रेन संख्या 11098 एर्नाकुलम-पुणे एक्सप्रेस में पैंट्री कार यात्रियों के लिए भोजन और नाश्ते की व्यवस्था कराई जा रही है। खाने पीने की सुविधा के साथ हुबली में हेल्प लाइन नंबर उपलब्ध कराए गए हैं, जो 0836-2363481 और 0836- 2289826 हैं।

अवैध रेत खनन के मामले में प्रर्वतन निदेशालय ने की बड़ी कार्रवाई

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, ट्रेन का पूरा रेक अप्रभावित था और एआरटी (दुर्घटना राहत ट्रेन) द्वारा दूधसागर की ओर ले जाया जा रहा है। सभी वरिष्ठ अधिकारी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं।

यकीनन यह घटना बड़ी है, लेकिन राहत देने वाली बात यह है कि किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है। मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) हुबली अरविंद मलखेड़े वरिष्ठ अधिकारियों की मंडल टीम के साथ मौके पर पहुंचे जो हुबली से सुबह 9.50 बजे रवाना हुई थी।

अभिनेत्री और माडल पूनम पांडे और आज मिली सप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

अधिकारियों ने बताया है कि सभी यात्रियों के लिए पानी और हल्के जलपान की व्यवस्था की गई है। संजीव किशोर के नेतृत्व में वरिष्ठ अधिकारी महाप्रबंधक पीके मिश्रा, मुख्य अभियंता आलोक तिवारी, अपर महाप्रबंधक एसपीएस गुप्ता प्रधान, मुख्य सुरक्षा अधिकारी और विभागाध्यक्ष प्रमुख दुर्घटना क्षेत्र का जायजा ले रहे हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button