main slideमनोरंजन

राम के किरदार में दिखे ‘बाहुबली’ – aadipurush

नई दिल्ली –  साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास की बहुचर्चित फिल्म aadipurush काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म में प्रभास बेहद अलग किरदार में दिखने वाले हैं। वह फिल्म ‘aadipurush में भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं। ऐसे में प्रभास के फैंस इस फिल्म से जुड़े उनके किरदार को लेकर अक्सर फोटोशॉप्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जो वायरल होती रहती हैं।

एक फिल्मी कहानियों (movie story) की तरह हादसा

बीते दिनों इस तरह की अफवाह थी कि राम नवमी के मौके पर निर्देशक ओम राउत फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक या फिर पोस्टर शेयर कर सकते हैं। अब ओम राउत ने राम नवमी पर फिल्म से जुड़ा एक खास वीडियो शेयर किया है। ओम राउत सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अक्सर फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने राम नवमी के मौके पर बेहद खास वीडियो शेयर किया है।

ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रभास के फैंस की ओर से बनाए गए फिल्म से जुड़े उनके अलग-अलग लुक दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत में ओम राउत ने फैंस को राम नवमी की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही वीडियो में लिखा है कि फैंस की ओर से बनाए गए फिल्म ‘आदिपुरुष’ के पोस्टर्स।

इसके बाद प्रभास का फिल्म ‘aadipurush ‘ से जुड़ा अलग-अलग लुक देखने को मिला है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ओम राउत ने ट्वीट में लिखा, ‘उफनता वीरता का सागर, छलकती वात्सल्य की गागर। जन्म हुआ प्रभु श्री राम का, झूमे नाचे हर जन घर नगर।’ सोशल मीडिया पर ओम राउत का यह ट्वीट और फैंस की ओर से बनाए गए पोस्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रभास के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ प्रभास की बिग बजट फिल्म होगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। पहले फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन आमिर खान की बहुचर्चित लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने के कारण इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया था।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button