दिल्ली

राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी बिहार से फोन

नई दिल्ली :भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है। राकेश टिकैत  को शनिवार रात को  बिहार से एक फोन आया था। जिसके जरिए उनको जान से मारने की धमकी मिली। उन्होंने कहा कि उन्होंने फोन कॉल की रिकॉर्डिंग को पुलिस कप्तान के पास भेज दिया है। जो भी जरूरी कदम होंगे वो उठाएंगे।
कौशांबी पुलिस को तहरीर में राकेश टिकैत के सहायक अर्जुन बालियान ने बताया है कि शनिवार को शाम जब वह यूपी पर किसानों के साथ आंदोलन कर रहे थे तभी उनके नंबर पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह तरह-तरह के बयानबाजी कर बड़े लीडर बन गए हैं। उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है कि कॉल करने वाले ने अपना नाम नहीं बताते हुए जान से मारने की धमकी दी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव ने आज ही सिंघु बार्डर का दौरा किया और वहां कानून एवं व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया जहां किसान केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि बार्डर पर पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती है।

श्रीवास्तव ने कहा, सिंघु बार्डर पर कानून एवं व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। इस स्तर पर इसकी कोई आशंका नहीं है कि कुछ (अप्रिय) होगा, लेकिन हम सतर्क हैं और बार्डर पर पर्याप्त बल तैनात है। हम सभी एजेंसियों और बलों के साथ तालमेल बनाए हुए हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button