प्रमुख ख़बरेंराजनीतिराज्यलखनऊ

योगी आदित्यनाथ के सरोजनी नगर में रोड शो किया;

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रविवार को जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है. तो वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रविवार को खुद चुनावी मैदान में उतर कर सरोजनी नगर विधानसभा में रोड शो कर रहे हैं. बता दें कि यह रोड शो तेलीबाग के हनुमान मंदिर से शुरू हुआ है. इस रोड शो में सीएम योगी सरोजनी नगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह के समर्थन में वोट करने की अपील करेंगे. सीएम योगी भी सरोजनीनगर पहुंच चुके हैं. उनके इस रोड शो के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

यूपी के माफिया, गुंडों को अब जेल में ही अच्छा लगने लगा है – राजनाथ सिंह

जानकारी अनुसार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सरोजनी नगर में रोड शो को लेकर अलग अलग समाज के लोग स्वागत के लिए कतारबद्ध हैं. साथ ही उत्तराखंड, सिख समाज, व्यापारी समाज, सिंधी समाज के लोग नाच गा कर सीएम योगी के स्वागत के लिए उतावले दिख रहे हैं. हर तरह ढोल नगाड़े बज रहे हैं. खबरों के अनुसार सीएम योगी के स्वागत के लिए तेलीबाग में 30 से अधिक मंच बनाए गए है. वहीं सड़कों पर लोग हाथ में बीजेपी के चुनाव चिन्ह का झंडा और टोपी लगाकर जोश और जुनून के साथ इक्कठे हुए हैं.

बता दें कि सरोजनी नगर में हो रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में डीसीएम रथ पर मंत्री महेंद्र सिंह, सुधांशु त्रिवेदी, सरोजनी नगर प्रत्याशी राजेस्वर सिंह, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित तमाम नेता मौजूद हैं. योगी आदित्यनाथ भी जनता को संबोधित कर रहे हैं. लोगों में काफी उत्साह और जुनून देखने को मिल रहा है. हर तरफ योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे गूंज रहे हैं.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button