अपराधउत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

यूपी के बलरामपुर में सपा नेता फिरोज पप्पू की हत्या

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में सपा नेता फिरोज पप्पू की हत्या। सपा नेता तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया।

तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन थे पप्पू

आनन-फानन में लोग फिरोज पप्पू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूर्व चेयरमैन की हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना देर रात करीब 11ः30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने तुलसीपुर पहुंच कर मामले की जानकारी की।

सीडीएस जनरल के हेलिकाप्टर हादसे का खुलासा

घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों में आक्रोश है। बताते हैं कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार देर रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। अचानक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। मौजूदा समय में उनकी पत्नी कहकशा फिरोज तुलसीपुर की चेयरमैन हैं।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button