main slideदिल्लीबडी खबरेंराजनीतिराज्यराष्ट्रीय

मोदी सरकार ने गरीबों से किए गए अपने वादों पूरा किया, जाने पूरी खबर

नई दिल्ली। मोदी सरकार ने गरीबों से किए गए अपने वादों पूरा किया, जाने पूरी खबर, सीमा द्विवेदी ने कांग्रेस पर गरीबों से किए गए रोटी, कपड़ा और मकान के वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने राज्यसभा में बोलते हुए कहा कि, नरेन्द्र मोदी सरकार ने गरीबों से किए गए अपने वादों को न केवल पूरा किया है, बल्कि सबका साथ सबका विश्वास की भावना से काम कर रही है। राज्यसभा में भाजपा सांसद सीमा द्विवेदी ने अपने बचपन के एक किस्से का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि, जब मैं बहुत छोटी थी, तो देश में कांग्रेस का शासन था।

कांग्रेस ने गरीबों से किए रोटी, कपड़ा और मकान के वादों को पूरा नहीं किया: भाजपा सांसद

कांग्रेस के नेता अपने वाहनों पर आते थे, तो उनका नारा ‘रोटी, कपड़ा और मकान’ था। लेकिन आज तक कांग्रेस इन नारों को पूरा नहीं कर पाई। जिसे अब हमारी सरकार ने इन मुद्दों का समाधान किया है। द्विवेदी ने कहा, कांग्रेस के दौर में भ्रष्टाचार हुआ था। आज हमारी सरकार जिस तरह से काम कर रही है, एक भी व्यक्ति हमारे मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है।

पंजाब चुनाव से ठीक पहले राम रहीम को मिली फरलो

मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार नहीं है। सीमा द्विवेदी ने सरकार की योजना पीएम-किसान का उदाहरण देते हुए बताया कि, पीएम-किसान योजना के तहत प्रति लाभार्थी लगभग 6,000 रुपये सीधे किसानों के बैंक खातों में जाते हैं, जैसा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि, प्रत्येक 100 रुपये खर्च करने के बाद केवल 15 रुपये ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचते हैं।

ओवैसी के काफिले पर फायरिंग मामले में अमित शाह ने की ओवैसी अपील, जाने क्या कहा

उन्होंने उल्लेख किया कि भाजपा के अटल बिहारी वाजपेयी के शासन को छोड़कर, पिछली सरकारों ने गरीबों का खून चूसा था, और उनके कल्याण के लिए काम नहीं किया था। इसके विपरीत मोदी सरकार इतनी अच्छी तरह से प्रगति कर रही है कि कोरोना संकट के कारण आर्थिक कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद एक भी क्षेत्र पीछे नहीं रहा है। सीमा द्विवेदी ने आरोप लगाया कि जब पूरी दुनिया त्राहि-त्राहि कर रही थी, उस संकट के दौर में भी विपक्ष राजनीति करता रहा और उसने टीकों को लेकर अफवाह फैलाने की कोशिश की।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button