main slideअपराधप्रमुख ख़बरें

मां-बेटे की आत्महत्या का मामला, मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी के 6 नेता गिरफ्तार

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के छह नेताओं को कामारेड्डी में एक रियल एस्टेट व्यवसायी और उसकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। गंगम संतोष और उनकी मां गंगम पद्मा ने 16 अप्रैल को कामारेड्डी के एक लॉज में टीआरएस नेताओं और एक सर्कल इंस्पेक्टर पर उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए खुद को आग लगा ली थी।

आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की हुई मौत

यह कदम उठाने से पहले सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, संतोष ने रामायमपेट नगर अध्यक्ष पल्ले जितेंद्र गौड़ व पांच अन्य टीआरएस नेताओं और सर्कल इंस्पेक्टर नागार्जुन रेड्डी सहित सात लोगों का नाम लिया था। उन्होंने प्रताडि़त करने के लिए इन लोगों की तस्वीरें भी डालीं थीं।

पुलिस ने कहा, संतोष ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इन लोगों ने उनके बिजनेस को नुकसान पहुंचाया और उनका जीना दुश्वार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा, इन्होंने (आरोपियों ने) मुझे आर्थिक रूप से बर्बाद कर दिया था। अब उम्मीद है कि कम से कम उनके मरने के बाद न्याय किया जाएगा। संतोष ने आरोप लगाया कि सर्कल इंस्पेक्टर ने एक मामले के संबंध में जांच के लिए उनका फोन लिया था। वह मामला बाद में खारिज भी हो गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर ने बाद में उनके फोन से गोपनीय जानकारी लेकर उसे वापस कर दिया। उन्होंने (इंस्पेक्टर ने) यह जानकारी टीआरएस नेताओं को दी, जिन्होंने इसका दुरुपयोग किया।

इसके बाद, उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को आरोपों की जांच करने का आदेश दिया गया।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button