कानपुर

महिला बैंक कर्मी से लूटपाट के बाद रेप की कोशिश

कानपुर। महाराजपुर में बाइक सवार युवक ने लिफ्ट मांगने वाली महिला बैंक कर्मी से लूटपाट के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के चीखने पर उसको बेरहमी से पीटा और गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया। इसके बाद महिला की चीख-पुकार सुन मौके से भाग निकला। गंभीर हालत में महिला ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
शॉर्टकट का झांसा देकर जंगल में लेकर पहुंचा और दिया वारदात को अंजाम
गंगा विहार जाजमऊ में रहने वाली महिला स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सरसौल ब्रांच में क्लर्क हैं। महिला ने बताया कि शुक्रवार को वह बैंक से घर लौट रहीं थीं। ग्रामीण क्षेत्र में सवारी वाहन नहीं मिलने पर उन्होंने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। युवक ने शॉर्टकट रास्ता बताकर झांसे में लिया और गोवर्धिनी माता मंदिर के रास्ते से जंगल में लेकर पहुंच गया। इकदम से बाइक रोकी और टूट पड़ा। पहले मंगलसूत्र,पर्स,बाले और मोबाइल लूट लिया। महिला ने विरोध किया तो उसे जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसका गला भी दबाया। इसके बाद पकड़े जाने के डर से देख जेवरात और पर्स लेकर भाग निकला। महिला ने राहगीर की मदद से पुलिस और परिजनों को सूचना दी। सूचना पर महाराजपुर थाने की पुलिस और सीओ सदर मौके पर जांच करने पहुंचे। इसके बाद घायल महिला को हैलट में भर्ती कराया है।
कानपुर आउटर क्षेत्र में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। हत्या, रेप और लूट की घटनाएं आम होती जा रही हैं। पुलिस की सुस्ती का ही नतीजा है कि सरेशाम बैंक कर्मी को बाइक सवार ने लूटपाट के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। असफल होने पर गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया, लेकिन महिला की चीख पुकार पर बाइक सवार भाग निकला। सीओ सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि बाइक सवार आरोपी की तलाश में कई टीमें लगाई गईं हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करके खुलासा किया जाएगा।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button